जागरण संवाददाता, लुधियाना। शहर के गिल रेलवे स्टेशन के पास तीन मोटरसाइकिल पर आए तीन युवकों ने गैस एजेंसी कर्मचारी से नकदी छीन ली। पुलिस ने एजेंसी मालिक की शिकायत पर आपराधिक मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी देते हुए सतलुज गैस एजेंसी मालिक अरविंदर सिंह ने बताया कि उनका कर्मचारी अर्जुन ऑटो पर आस पास के एरिया में गैस की सप्लाई देकर लौट रहा था। इसी दौरान वहां पर मोटरसाइकिल पर सवार होकर तीन युवक आए और उसे देसी कट्टा दिखाकर ऑटो रुकवा लिया। कर्मचारी से मारपीट करनी शुरू कर दी। पिस्तौल दिखाकर उससे पैसे मांगे और नहीं देने पर जान से मार देने की धमकियां दीं।

बुरी तरह डरे हुए कर्मचारी ने उसे 35 हजार रुपए दे दिए और वह मोटरसाइकिल पर सवार होकर फरार हो गए। सूचना मिलते ही डेहलों थाने से पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। पुलिस ने आस पास के सभी सीसीटीवी कैमरे चेक किए हैं, कुछेक जगहों से पुलिस को उनके वहां से गुजरते हुए की फुटेज मिली है। मगर वह साफ नहीं होने के कारण उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है। थाना डेहलों प्रभारी इंसपेक्टर कुलवंत सिंह के अनुसार आपराधिक मामला दर्ज कर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है। पेट्रोल पंप संचालकों के बाद गैस एजेंसी कर्मचारी निशाने पर बता दें कि पहले पेट्रोल पंप लुटेरों से लूट की वारदात होती थीं। मगर अब लुटेरों ने गैस एजेंसी कारिदों को निशाना बनाना शुरू कर दिया है।

पिछले दो माह में शहर से गैस एजेंसी वालों से लूट की घटनाएं हो रही हैं। लगातार आ रहे देसी कट्टे शहर नकली पिस्तौल और देसी कट्टे का इस्तेमाल वारदातों में आम होने लगा है। पुलिस इससे पहले मिस्त्री गैंग, दूसरा अर्टिगा गाड़ी में सवार होकर लूटने वालों से देसी कट्टे बरामद कर चुकी है। आज की घटना में भी देसी कट्टे का इस्तेमाल किया गया है।