Move to Jagran APP

Ludhiana Vaccination News: पोल्का क्लोथिंग में लगा वैक्सिनेशन कैंप, 200 कर्मियों को लगा टीका

शनिवार को बहादुरके रोड स्थित पोल्का क्लोथिंग में आस एहसास एनजीओ की ओर से कैंप लगाया गया। इसमें 200 कर्मचारियों को वैक्सीन लगाई गई। पोल्का क्लोथिंग के एमडी हरिंदर सिंह मिंकु बाबा ने कहा कि उनकी कंपनी में 100 फीसद कर्मचारियों को टीका लगा है।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Sat, 25 Sep 2021 02:45 PM (IST)Updated: Sat, 25 Sep 2021 02:45 PM (IST)
Ludhiana Vaccination News: पोल्का क्लोथिंग में लगा वैक्सिनेशन कैंप, 200 कर्मियों को लगा टीका
लुधियाना में पोल्का क्लाथिंग में आयोजित कैंप में वैक्सीन लगवाते हुए कर्मचारी।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। कोविड के खात्मे को लेकर विभिन्न एनजीओ की ओर से कैंप आयोजित कर वैक्सीनेशन करवाई जा रही है। उद्देश्य यह है कि हर जरूरतमंद की एक स्थान पर कैंप के जरिए वैक्सीनेशन की जा सके। इसी कड़ी में शहर के बेहद पुरानी और चर्चित बहादुरके रोड स्थित पोल्का क्लोथिंग में आस एहसास एनजीओ की ओर से कैंप  लगाया गया। 

loksabha election banner

इसमें फैक्ट्री के 200 कर्मचारियों को वैक्सीन लगाई गई। एनजीओ की प्रेसीडेंट रुचि कौर बावा ने कहा कि आज कोविड अगर भारत मे लगातर कम हो रहा है तो इसमें सबसे अहम योगदान वैक्सीनेशन का ही है। हमारी एनजीओ का लक्ष्य है कि फैक्ट्रियों में काम करने वाले कर्मचारियों, उनके परिवारिक सदस्यों और जरूरतमंदों के लिए अधिक से अधिक कैंप आयोजित कर वैक्सीनेशन करवाई जाए। इसी कड़ी में विभिन्न औद्यौगिक क्षेत्रों में जाकर विभिन्न फैक्ट्रियों के वर्करों को एकत्र कर कैंप लगाए जा रहे हैं। 

इसी कड़ी में शनिवार को स्काईवे ग्रुप की कंपनी पोल्का क्लोथिंग में कैंप आयोजित किया गया, जिसमें 200 से अधिक लोगों को वैक्सीनेशन करवाई गई। आने वाले दिनों में इसी प्रकार विभिन्न औद्योगिक इकाइयों में जाकर कैंप आयोजित किए जाएंगे। पोल्का क्लोथिंग के एमडी हरिंदर सिंह मिंकु बाबा ने कहा कि हमारी कंपनी में 100 फ़ीसदी कर्मचारियों को वैक्सीनेशन करवाई गई है। इसके साथ ही साथ लगते यूनिट के कर्मचारियों को भी इस कैंप में शामिल किया गया ताकि अधिक से अधिक लोगों का टीकाकरण करवाया जा सके। आने वाले दिनों में कंपनी के सभी कर्मचारियों के परिवारिक सदस्यों की भी वैक्सीनेशन करवाई जाएगी। कैंप के दौरान गिन्नी मोदगिल, अंजू वर्मा, भावना गुप्ता, जिन्नी कौर, संजीव गुप्ता एवं ख़ुश्मीत बावा मौजूद थे।

यह भी पढ़ें - Punjab New Cabinet: मंत्री बनने की दौड़ में आगे निकले गिलजियां, कैप्टन के करीबी रहे सुंदर शाम अरोड़ा का कटा पत्ता

यह भी पढ़ें - पंजाब के डीजीपी दिनकर गुप्‍ता एक महीने की छुट्टी पर, आइपीएस सहोता को मिला कार्यभार, 10 और अफसरों का तबादला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.