Move to Jagran APP

Ludhiana Coronavirus Update: लुधियाना में कोरोना से छह मरीजों की मौत, 97 आए पाजिटिव

Ludhiana Coronavirus Update शनिवार को लुधियाना में छह कोरोना मरीजों की मौत हो गई। लुधियाना के तीन मानसा का एक जम्मू कश्मीर व हिमाचल प्रदेश का एक-एक मरीज शामिल है। लुधियाना के जिन तीन लोगों ने दम तोड़ा है उनमें निर्मल नगर दुगरी माडल टाउन और शिमलापुरी के निवासी थे।

By Rohit KumarEdited By: Published: Sun, 22 Nov 2020 06:32 AM (IST)Updated: Sun, 22 Nov 2020 06:32 AM (IST)
Ludhiana Coronavirus Update: लुधियाना में कोरोना से छह मरीजों की मौत, 97 आए पाजिटिव
शनिवार को 97 की रिपोर्ट पाजिटिव आई। इनमें से 81 जिला लुधियाना से, जबकि 16 मरीज अन्य जिलों के हैं।

लुधियाना, जेएनएन। जिले में कोरोना का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा। प्रशासन की तमाम कोशिशों के बावजूद लोग कोविड-19 के सुरक्षा उपायों को अपनाने में लापरवाही बरत रहे हैं। शनिवार को लुधियाना में छह कोरोना मरीजों की मौत हो गई। इनमें लुधियाना जिले के तीन, मानसा का एक, जम्मू कश्मीर व हिमाचल प्रदेश का एक-एक मरीज शामिल है। लुधियाना के जिन तीन लोगों ने दम तोड़ा है, उनमें निर्मल नगर दुगरी, माडल टाउन और शिमलापुरी के निवासी थे। इससे चार दिन पहले सात मरीजों की मौत हुई थी जो इस माह में अब तक का सर्वाधिक आंकड़ा है। इसके अलावा शनिवार को फिर 97 मरीजों की रिपोर्ट पाजिटिव आई। इनमें से 81 मरीज जिला लुधियाना से, जबकि 16 मरीज अन्य जिलों के हैं। जिला लुधियाना में अब तक कोरोना पाजिटिवों की संख्या 21,946 हो चुकी है। इनमें से अब तक 879 मरीजों की मौत हो चुकी है।

loksabha election banner

डिप्टी कमिश्नर वरिंदर शर्मा ने लोगों से अपील की है कि कोरोना की दूसरी लहर में लोग पहले की तरह अधिक जागरूकता दिखाएं और एहतियात बरतें। कोविड के सुरक्षा उपायोंं की मदद से ही दूसरी लहर को मात दी जा सकती है। उन्होंने लोगों से कहा कि बिना काम के घर से बाहर न निकलें। लोग खुद भी सुरक्षित रहें और परिवार को भी सुरक्षित रखें।

जिले के पाजिटिव केस और मौतें

सब डिवीजन -  मरीज -   मौत

लुधियाना -      19,442 -    764

जगराओं -      721 -         26

रायकोट -        446 -       13

खन्ना -            664 -        34

समराला -      358 -         25

पायल --        315 -         17


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.