Move to Jagran APP

Ludhiana CoronaVirus Updateः लुधियाना में सरकारी स्कूल तक पहुंचा काेराेना, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा 835 के पार

Ludhiana CoronaVirus Updateः जिले में कुल 22242 पाजिटिवों में से 20518 लोग स्वस्थ हो चुके हैं जबकि एक्टिव मरीजों का आंकड़ा 835 हो गया है। सेहत विभाग के अनुसार इस समय 640 मरीज होम आइसोलेशन 13 मरीज सिविल अस्पताल और 83 मरीज निजी अस्पतालों में भर्ती हैं।

By Vipin KumarEdited By: Published: Wed, 25 Nov 2020 10:21 AM (IST)Updated: Wed, 25 Nov 2020 10:21 AM (IST)
Ludhiana CoronaVirus Updateः लुधियाना में सरकारी स्कूल तक पहुंचा काेराेना, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा 835 के पार
औद्योगिक शहर में कोरोना संक्रमण रफ्तार पकड़ता जा रहा है। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। औद्योगिक शहर में कोरोना संक्रमण रफ्तार पकड़ता जा रहा है। इसके बावजूद लोग कोविड-19 के प्रोटोकाल का पालन गंभीरता के साथ नहीं कर रहे। जिले में मंगलवार को तीन कोरोना मरीजों की मौत हो गई, जबकि 102 नए कोरोना पाजिटिव मरीज आए। इनमें खन्ना के एक सरकारी स्कूल के क्लर्क की रिपोर्ट भी पाजिटिव आई है।

loksabha election banner

क्लर्क की ड्यूटी खन्ना के दो स्कूलों में थी और दोनों स्कूलों में वह अकसर आता-जाता रहता था। कोरोना से दम तोड़ने वालों में गांव बल्लेवाल निवासी 57 वर्षीय पुरुष, मैड कालोनी शिमलापुरी निवासी 57 वर्षीय पुरुष और कुंदनपुरी सिविल लाइंस निवासी 85 वर्षीय पुरुष शामिल हैं। जिले में अब तक 886 मरीज कोरोना से दम तोड़ चुके हैं।

वहीं कुल 22,242 पाजिटिवों में से 20,518 लोग स्वस्थ हो चुके हैं, जबकि एक्टिव मरीजों का आंकड़ा 835 हो गया है। सेहत विभाग के अनुसार इस समय 640 मरीज होम आइसोलेशन, 13 मरीज सिविल अस्पताल और 83 मरीज निजी अस्पतालों में भर्ती हैं। 11 मरीज वेंटिलेटर पर हैं। इसमें से दो लुधियाना और नौ दूसरे जिलों के रहने वाले हैं।

मंगलवार को 3267 सैंपल लिए गए

उधर सेहत विभाग की ओर से मंगलवार को 3267 सैंपल लिए गए। डीसी वरिंदर शर्मा ने लोगों से अपील की है कि वह लापरवाही न बरतें। उन्होंने कहा कि अब देखने को मिल रहा है कि लोग मास्क नहीं पहन रहे, शारीरिक दूरी का पालन नहीं कर रहे जबकि कोरोना से बचाव के लिए यह दोनों एहतियात बरतना बेहद जरूरी है। डीसी ने कहा कि लोग कोविड प्रोटोकाल का पालन करें और अपने व परिवार की सुरक्षा सुनिश्चित करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.