Move to Jagran APP

Ludhiana Coronavirus Update : लुधियाना में कोरोना के 390 नए केस, आठ संक्रमितों ने तोड़ा दम

लुधियाना में सोमवार को अलग-अलग अस्पतालों में 11 कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो गई। इनमें आठ मरीज लुधियाना जिले और तीन अन्य जिलों से संबंधित थे। वहीं एक दिन में 451 नए मामलों सामने आए हैं। अब जिल में 12 माइक्रो कंटेनमेंट जोन हो गए हैं।

By Vinay KumarEdited By: Published: Tue, 06 Apr 2021 09:51 AM (IST)Updated: Tue, 06 Apr 2021 09:51 AM (IST)
Ludhiana Coronavirus Update : लुधियाना में कोरोना के 390 नए केस, आठ संक्रमितों ने तोड़ा दम
लुधियाना में कोरोना के 390 नए केस आए सामने।

लुधियाना, जेएनएन। जिले में सोमवार को अलग-अलग अस्पतालों में 11 कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो गई। इनमें आठ मरीज लुधियाना जिले और तीन अन्य जिलों से संबंधित थे। वहीं, एक दिन में 451 नए मामलों सामने आए हैं जिनमें से 390 लुधियाना जिले के रहने वाले हैं। इसके साथ ही जिले में सक्रिय केसों को आंकड़ा 2835 तक पहुंच गया है। वहीं, संत फतेह सिंह नगर दुगरी रोड व न्यू माधोपुरी को माइक्रो कंटेनमेंट जोन बनाया गया है। अब जिल में 12 माइक्रो कंटेनमेंट जोन हो गए हैं। मंगलवार को इसमें दो और संख्या जुड़ जाएगी।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें- लुधियाना में बड़ा हादसा, फैक्ट्री का लेंटर गिरने से 40 मजदूर दबे, 36 काे बाहर निकाला; एक की माैत

इधर, नाइट कर्फ्यू के दौरान दुकान व रेस्टोरेंट खोलने के आरोप में पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर एक को गिरफ्तार किया है। थाना डिवीजन नंबर पांच की पुलिस ने सराभा नगर स्थित रोशो रेस्टोरेंट के मैनेजर मोहन सिंह को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि वह देर रात कफ्यरू के दौरान रेस्टोरेंट खोल कर ग्राहकों को खाना परोस रहा था। थाना सराभा नगर पुलिस ने बीआरएस नगर के ई-ब्लाक स्थित रावत फूड प्वाइंट और गुरु नानक डेयरी के मालिक के खिलाफ भी केस दर्ज किया है। दोनों आरोपितों की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें- यूपी के बाहुबली मुख्तार अंसारी को ले जाने वाली एंबुलेंस पंजाब में हाईवे किनारे मिली, जांच तेज

सोमवार को 13,782 लोगों ने वैक्सीन लगवाई

जिले में सोमवार को 13,782 लोगों ने वैक्सीन लगवाई। 45 से 59 साल की आयु उम्र के 7896 और 60 साल से अधिक उम्र के 4733 लोगों ने वैक्सीन की पहली डोज लगवाई। वहीं, 45 से 59 साल की उम्र के 127 लोगों व 60 साल से अधिक आयु के 289 लोगों, 143 हेल्थ केयर और 594 फ्रंटलाइन वर्करों ने दूसरी डोज लगवाई।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.