Move to Jagran APP

Ludhiana Coronavirus Update: नहीं थम रहा कोरोना, 379 नए पॉजिटिव मामलों के साथ 5 की मौत

Ludhiana Coronavirus Update शहर से आनंद एंक्लेव का रहने वाले 55 वर्षीय पुरुष ने सीएमसी अस्पताल में दम तोड़ा है। अमन नगर के 65 वर्षीय पुरुष की मोहनदेई ओसवाल अस्पताल में मौत हुई है। जिले में अब तक कोरोना से 1085 लोगों की मौत हो चुकी है।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Mon, 22 Mar 2021 07:01 PM (IST)Updated: Mon, 22 Mar 2021 07:01 PM (IST)
Ludhiana Coronavirus Update: नहीं थम रहा कोरोना,  379 नए पॉजिटिव मामलों के साथ 5 की मौत
लुधियाना में अब तक कोरोना वायरस संक्रमण से 1085 लोगों की मौत हो चुकी है।

लुधियाना, जेएनएन। पंजाब की औद्योगिक नगरी में नए कोरोना वायरस मामले सामने आने का सिलसिला रुक नहीं रहा है। जिले में सोमवार को कोरोना के 379 मामले आए। इसमें से 341 मामले जिले से संबंधित रहे जबकि 38 मामले दूसरे जिलों के हैं। पांच कोरोना संक्रमितों ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया है। इसमें से केवल दो ही मरीज लुधियाना जिले के थे। एक मरीज होशियारपुर, एक जालंधर और एक नवांशहर से संबंधित था।

loksabha election banner

शहर से आनंद एंक्लेव का रहने वाले 55 वर्षीय पुरुष ने सीएमसी अस्पताल में दम तोड़ा है। अमन नगर के 65 वर्षीय पुरुष की मोहनदेई ओसवाल अस्पताल में मौत हुई है। जिले में अब तक कोरोना से 1085 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, अन्य जिलों के 552 संक्रमित दम तोड़ चुके हैं। अब तक जिले में 31066 लोग कोरोना संक्रमित पाएं जा चुके हैं। 

यह भी पढ़ें- लुधियाना में दो बच्चों की मां ने 4 साल तक प्रेमी से बनाए अवैध संबंध, पति को भनक लगी तो शर्मिंदगी में उठाया खौफनाक कदम

जालंधर में भी बढ़े कोरोना के मामले

जालंधर में सोमवार को सप्ताह के पहले दिन भी कोरोना वायरस बेलगाम रहा। वायरस ने 309 और लोगों को गिरफ्त में लिया। जिले के अलग-अलग अस्पतालों में 9 मरीजों की मौत भी दर्ज की गई है। इससे पहले, रविवार को 425 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए। इनमें 32 मरीज अन्य जिलों से संबंधित हैं जबकि 393 मरीज जालंधर जिले के हैं। छह लोगों की मौत भी हुई। पीपीए फिल्लौर से चार, थाना मकसूदां, बारादरी व नकोदर के एक-एक मुलाजिम, उद्यमी की बेटी, महिला कालेज की प्रिंसिपल, ईएसआइ, नकोदर के निजी कालेज, स्थानीय कालेज के लड़कियों के हास्टल, फुटबाल चौक के पास एक होटल का एक-एक मुलाजिम तथा पावर भोगपुर के दो मुलाजिम, फिल्लौर व आसपास के इलाके के 37, नकोदर के 17, शाहकोट से 11, सेना के अस्पताल से 10, माडल टाउन व अर्बन एस्टेट फेज-1 से सात-सात मरीज आए।

यह भी पढ़ें- दो बच्चों की मां ने प्रेमी के चक्कर में पति छोड़ा, शारीरिक संबंध बनाकर वह भी शादी से मुकरा; दुष्कर्म का केस दर्ज

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.