लुधियाना, जेएनएन। जिले में फिर से बढ़ने लगे कोरोना केसों के कारण 15 से 26 मार्च तक लगने वाला सरस मेला स्थगित कर दिया गया है। प्रशासन पिछले कुछ दिन से इसकी तैयारियों में जुटा था। डीसी वरिंदर शर्मा ने बुधवार सुबह बचत भवन में अधिकारियों से बैठक कर बकायदा उन्हें मेले से संबंधित ड्यूटी तय की थी लेकिन शाम को सरस मेला आगामी आदेश तक स्थगित कर दिया गया।

यह भी पढ़ें -   Ludhiana CoronaVirus Update: लुधियाना के स्कूलों में फरवरी में 175 फीसद बढ़े कोरोना केस

गौरतलब है कि पीएयू में लगने वाले सरस मेले के लिए डीसी ने सुबह नगर निगम, पुलिस, पीएयू प्रशासन, सेनिटेशन, परिवहन, पीडब्ल्यूडी सहित कई विभागों के अधिकारियों से बैठक की थी। मेला संचालन के लिए 41 टीमों का गठन कर 250 से अधिक अधिकारियों को जिम्मेदारियां सौंपी गई थीं। इसके बाद सरकार के एक मार्च से 200 से अधिक लोगों के एकत्रित होने पर रोक लगाए जाने के आदेश जिला प्रशासन को मिले जिसके बाद मेले को अगले आदेश तक स्थगित कर दिया गया।

यह भी पढ़ें -   Ludhiana Coronavirus Update: लुधियाना में डाक्टर, दो पुलिस मुलाजिम और स्टाफ नर्स सहित 95 कोरोना पाजिटिव

गमसा एक्सपो भी स्थगित

लुधियाना।  कोविड के बढ़ते संक्रमण के कारण होजरी, टेक्सटाइल एंड डाइंग इंडस्ट्री की अपग्रेडेशन के लिए हर साल लगने वाली प्रमुख प्रदर्शनी गारमेंट्स मशीनरी मैन्यूफेक्चरर एंड सप्लायर एसोसिएशन (गमसा) को स्थगित कर दिया गया है। गमसा का छठा एडिशन 26 फरवरी से एक मार्च तक आयोजित किया जाना था। बुधवार को गमसा मैनेजमेंट की बैठक के बाद इसे रद कर दिया गया। बैठक में गमसा मैनेजमेंट के नरिंदर कुमार, राम कृष्ण, गुरप्रीत सिंह, परमेश वशिष्ट, अमित जैन, राजेश शर्मा और ज¨तदर सुढेरा मौजूद थे।

 

 

 

 

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021