दोराहा, (लुधियाना) जेएनएन। 26 जुलाई काे जीटी रोड पर स्थित एक निजी अस्पताल के डॉक्टर के साथ मारपीट करने और स्टाफ के साथ गाली-गलौज करने के आरोप कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पर लगे हैं। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। दोराहा जीटी रोड स्थित एक निजी अस्पताल में कांग्रेस नेता मरीज के साथ पहुंचा और दवाइयों के पैसे न देने के चलते उसकी वहां के स्टाफ के साथ तकरार हो गई, जिसके चलते उसने स्टाफ को अपशब्द कहे। अस्पताल के डॉक्टर ने बताया कि स्टाफ की ओर से उसे सूचना दी गई कि अस्पताल में एक व्यक्ति गाली गलौज कर रहा है, जिस पर वह नीचे आए और उन्होंने व्यक्ति को गाली गलौज करने से रोका।

गाली गलौज करने वाले ने उनके साथ मारपीट की। वहीं मेडिकल स्टोर में कैश पर बैठे व्यक्ति ने जानकारी देते हुए बताया कि उसने कांग्रेस नेता को दवाइयों के पैसे देने के लिए बोला था, जिस पर उसे धौंस दी और गालियां निकाली। मेडिकल स्टोर वाले व्यक्ति द्वारा बार-बार मना करने के बाद भी कांग्रेस नेता उसे अपशब्द बोलता रहा। डीएसपी पायल हरदीप सिंह चीमा से बात की तो उन्होंने कहा कि इस मामले में अस्पताल के डॉक्टर जो भी बयान देंगे उसके आधार पर बनती कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत

लुधियाना। बाड़ेवाल के न्यू आशापुरी के इलाके में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक युवक का नाम मनवीर सिंह 29 साल है। थाना सराभा नगर की पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया। जांच अधिकारी एएसआई ज्ञान सिंह ने बताया कि युवक कुछ महीने पहले ही विदेश से वापस लौटा था। वह कुछ समय से मानसिक तौर पर परेशान चल रहा था। परिवार के अनुसार 23 जुलाई को उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में तबीयत बिगड़ गई। जिसे इलाज के लिए डीएमसी अस्पताल दाखिल करवाया गया था। जहां रविवार को उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने परिवार के बयान के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Edited By: Vipin Kumar