Move to Jagran APP

Smuggling In Ludhiana: कमिश्नरेट पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 32 ग्राम हेरोइन के साथ 5 गिरफ्तार

Smuggling In Ludhiana शहर में नशे की तस्करी लगातार बढ़ रही है। अब पुलिस ने भी तस्कराें की धरपकड़ शुरू कर दी है। पुलिस ने 32 ग्राम हेरोइन के साथ पांच तस्करों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Wed, 28 Sep 2022 05:07 PM (IST)Updated: Wed, 28 Sep 2022 05:07 PM (IST)
Smuggling In Ludhiana: कमिश्नरेट पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 32 ग्राम हेरोइन के साथ 5 गिरफ्तार
लुधियाना में 32 ग्राम हेरोइन सहित 5 तस्कर गिरफ्तार। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Smuggling In Ludhiana: कमिश्नरेट पुलिस ने 32 ग्राम हेरोइन के साथ पांच तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके खिलाफ आपराधिक मामले दर्ज कर उनसे पूछताछ शुरू कर दी है। थाना शिमलापुरी से एएसआइ गुरमेज लाल ने बताया कि वह पुलिस पार्टी के साथ गश्त पर थे। इसी दौरान मठाडू चौक में उन्हें सूचना मिली कि कुछ लोग हेरोइन बेचने का काम करते हैं और इस समय सिधवा नहर पटडी पर साईं फिल्टर नाम की दुकान के पास ग्राहकों का इंतजार कर रहे हैं।

prime article banner

वहां पर रेड करने पर गुरमीत सिंह, सतवीर सिंह, नरेश कुमार और जसप्रीत सिंह को काबू कर उसके पास से 20 ग्राम हेरोइन बरामद की है। आराेपित के खिलाफ थाना शिमलापुरी में आपराधिक मामला दर्ज किया गया है। इसी तरह एएसआइ जीवन सिंह ने कहा कि वह गश्त के संबंध में लेयर वैली पार्क बाबा बंदा बहादुर कालोनी में मौजूद थे। इसी दौरान ही एक युवक उन्हें देख लेयर वैली पार्क से भागने लगा, जब उसे पकड़कर तलाशी ली तो उससे 12 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। आराेपित के खिलाफ थाना टिब्बा में आपराधिक मामला दर्ज किया है। गाैरतलब है कि पिछले कुछ महीनाें से शहर में नशा तस्करी के मामले लगातार बढ़ रहे हैं।

यह भी पढ़ें-केयरटेकर घर से गहने चुराकर फरार

लुधियाना। केयरटेकर घर से सोने के गहने चुरा कर फरार हो गई। हैबोवाल गगन विहार वासी निर्दोष कौर ने बताया कि उन्होंने गांव दातेवाल जिला मोगा वासी सुखजीत कौर को घर पर बतौर केयर टेकर रखा था। 25 सितंबर को उन्होंने देखा कि अलमारी से सोने के गहने गायब हैं। उसी दिन से आरोपिता सुखजीत कौर भी गायब है। उन्हें शक है कि सुखजीत कौर ही घर से गहने चुरा ले गई है। थाना हैबोवाल पुलिस ने आरोपिता के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें-Loot In Ludhiana: फैक्ट्री में सिक्योरिटी गार्ड की हत्या करने वाले 2 आराेपित गिरफ्तार, कानपुर की फैक्ट्री में बना रिवाल्वर बरामद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.