लुधियाना, जेएनएन। मेहरबान के गांव बाजड़ा स्थित होजरी फैक्ट्री के ताले तोड़कर घुसे चोरों ने लाखों रुपये की कपड़ा मशीनरी तथा अन्य सामान पर हाथ साफ कर दिया। घटना का पता तब चला जब अगली दोपहर फैक्ट्री का मास्टर वहां पहुंचा। सूचना मिलने पर पहुंची थाना मेहरबान की पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेने के 23 दिन बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है। 

एएसआई हरजीत सिंह ने बताया कि यह केस आनंदपुरा की गली नंबर 4 निवासी सोहन लाल की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि गांव बाजड़ा में उनकी विनायक हौजिरी के नाम से फैक्ट्री है। 17 अप्रैल की रात 8 बजे वह फैक्ट्री को लॉक करके अपने घर चले गए। 18 अप्रैल की दोपहर 2 बजे वहां काम के लिए आए हौजरी के मास्टर ने उन्हें फोन करके चोरी के बारे में बताया। फैक्ट्री में पहुंचकर चेक किया तो देखा के ताले तोड़ कर अंदर घुसे चोर वहां से 150 थान कपड़ा, ओवरलॉक की एक मशीन, सिलाई की एक मशीन, तीन फराटा पंखे, गैस चूल्हा, एक सिलेंडर, 100 कॉलर टेप तथा बर्तन चोरी करके ले गए थे।

सफेद रंग की बोलेरो में आए थे चोर

हरजीत सिंह ने बताया कि इलाके की एक अन्य फैक्ट्री में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से पता चला कि सफेद रंग की बोलेरो गाड़ी में आए चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। बोलेरो गाड़ी पर नंबर प्लेट नहीं लगी थी। बहरहाल मामले की जांच की जा रही है।