जागरण संवाददाता, लुधियाना : आचार संहिता को ठेंगे पर रख कर वार्ड 88 के कांग्रेस पार्षद मनी ग्रेवाल ने बुधवार को संतोख नगर गली नंबर चार की सड़क निर्माण का काम शुरू करा दिया। पानी की निकासी के लिए सड़क के नीचे प्लास्टिक के पाइप भी बिछाए जा रहे हैं। इतना ही नहीं, विकास को लेकर इलाका निवासी द्वारा किए गए सवाल पर पार्षद ने उन्हें धमकाना शुरू कर दिया। मौके पर पहुंचे पूर्व पार्षद सतपाल पुरी ने मामला शांत कराया। बात करने पर पार्षद मनी ग्रेवाल ने कहा कि गली नंबर 4 की सड़क का निर्माण कराया जाएगा। पानी की निकासी के लिए दोनों तरफ जालियां लगनी हैं, जिसके लिए पाइप बिछाने का काम किया जा रहा है।

उधर, पूर्व पार्षद सतपाल पुरी ने कहा कि उनके कार्यकाल में उक्त सड़क का निर्माण किया गया था। तब उन्होंने सड़क के दोनों तरफ जालियां लगवाई थीं। जब पहले से जालियां लगी हुई हैं, तो उन्हें साफ कराने की जगह नई जालियां लगाने का मतलब समझ नहीं आता। कोट्स

पार्षद मनी ग्रेवाल से बात किए बगैर कुछ कहना मुश्किल है कि क्या मामला है। ऐसा भी हो सकता है कि वो काम पहले से चल रहा हो, मगर उसके बारे में मुझे जानकारी नहीं है।

अश्विनी शर्मा, कांग्रेस जिला प्रधान कोट्स

आचार संहिता लागू होने के बाद केवल वो ही काम किए जा सकते हैं, जो पहले से चल रहे हैं। चुनाव के दिनों में कोई नया काम शुरू नहीं किया जा सकता। यदि ऐसा हुआ है तो यह वायलेशन है।

प्रदीप अग्रवाल, जिला चुनाव अधिकारी/डीसी लुधियाना

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!