संसू, लुधियाना। शहर के बड़े काराेबारी की बहू काे जब युवक से प्यार हुआ ताे दाेनाें पींगे बढ़ाने लगे, लेकिन इश्क कहां छुपता है। काराेबारी के परिवार काे जब भनक लगी कि बहू के किसी युवक से अवैध संबंध हैं ताे वह हैरान रह गए। इसके बाद परिवार दाेनाें काे रंगे हाथ पकड़ना चाहता था। शुक्रवार देर रात जब थाना डिवीजन नंबर तीन चौक में बहू प्रेमी से मिलने पहुंची ताे जमकर हंगामा हुआ। परिवार के सदस्याें ने महिला काे प्रेमी के साथ रंगरलियां मनाते हुए रंगे हाथ पकड़ दोनों की धुनाई की और पुलिस के हवाले कर दिया। घटना में महिला घायल हाे गई है, जिसे अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

यह भी पढ़ें-लुधियाना के लोधी क्लब में Friendship Day सेलीब्रेशन कल, सालसा डांस व लाइव सिंगिंग से मचेगा धमाल

 

देर रात तक माहाैल तनावपूर्ण

पुलिस में मामला जाने के बाद देर रात तक माहाैल तनावपूर्ण बना रहा। इलाके के लोगों का कहना है कि महिला पिछले काफी समय से प्रेमी के साथ मिल रही थी। परिवार काे भी इसकी भनक लग गई थी। लाेग दाेनाें के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे थे।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में सुसाइड नोट में लिखा फाइनेंसर का नाम, ऑटो लोन चुकता करने के बाद भी करता था परेशान

थाने के बाहर लोगों का लगा जमावड़ा

देर रात तक थाने के बाहर लोगों का जमावड़ा लगा रहा। वहीं पुलिस मामले में गंभीर रूप से घायल युवती को लेकर सिविल अस्पताल पहुंची। थाना डिवीजन नंबर तीन के जांच अधिकारी एएसआइ जगदीश राज ने बताया कि फिलहाल लिखित शिकायत नहीं आई है। शिकायत आने के बाद ही केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। शहर में यह मामला देर रात तक खासा चर्चा में रहा।

 यह भी पढ़ें-Air Ticket prices Hike: पंजाब से कनाडा का सफर महंगा, हवाई टिकटों के दाम चार गुणा बढ़े; जानें कारण

 

Edited By: Vipin Kumar