लुधियाना, जेएनएन। Ludhiana Corona Vaccination : कोरोना वैक्सीन को लेकर इंटरनेट मीडिया में फैलाई जा रही अफवाहों से हेल्थ केयर वर्कर भी आशांकित हैं। जिले की आशा वर्करों ने शनिवार से शुरू हो रही वैक्सीनेशन का बायकाट कर दिया है।

आशा वर्कर यूनियन की प्रधान राजवीर कौर ने शनिवार को कहा कि वैक्सीन के साइड इफैक्ट को लेकर कई तरह की बातें कही जा रही हैं। पहले मंत्री, सिविल सर्जन और डाक्टर वैक्सीन लगवाएं। उनके बाद ही आशा वर्कर वैक्सीन लगवाएंगी। आशा वर्कर तो सबसे नीचे की श्रेणी में आती हैं। इस संबंध में उन्होंने अपने-अपने क्षेत्र के मेडिकल अफसर को लिखित में सूचित कर दिया है। वहीं, सिविल सर्जन डा. सुखजीवन कक्कड़ का कहना है कि वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित है। किसी को भी डरने की जरूरत नहीं है।

बदली रणनीति अब तीन दिन में नहीं आराम से लगेगी वैक्सीन

लुधियाना : वैक्सीनेशन को लेकर पहले तैयार किया गया प्लान शुक्रवार को बदल गया है। सिविल सर्जन डाक्टर सुखजीवन कक्कड़ का कहना है कि पहले फैसला लिया गया था कि तीन दिन में पहले चरण की वैक्सीनेशन को पूरा करना है। अब नए आदेश आए हैं जिसके अनुसार वैक्सीनेशन में जल्दबाजी नहीं होगी। शनिवार को शुरुआत होगी और रविवार को छुट्टी रहेगी। गौरतलब है कि पहले जिले की 46 सेशन साइट्स पर 150 टीमों को तीन दिन में हेल्थ केयर वर्करों वैक्सीन लगाई जानी थी। शुक्रवार को चंडीगढ़ में हुई बैठक में वैक्सीनेशन का प्लान बदला गया है।

 

 

 

 

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021