Move to Jagran APP

Ludhiana New Curfew Timings: लुधियाना में बढ़ी सख्ती, 10 मई से 5 दिन दोपहर 12 से सुबह 5 बजे तक कर्फ्यू

लुधियाना में 10 मई सोमवार से 14 मई तक रोजाना दोपहर 12 बजे से लेकर सुबह 5 बजे तक कर्फ्यू लगेगा। इन पांच दिनों में सभी दुकानें निजी दफ्तर और सभी तरह के प्रतिष्ठान दोपहर 12 बजे तक ही खुल सकेंगे।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Fri, 07 May 2021 08:36 PM (IST)Updated: Fri, 07 May 2021 08:52 PM (IST)
Ludhiana New Curfew Timings: लुधियाना में बढ़ी सख्ती, 10 मई से 5 दिन दोपहर 12 से सुबह 5 बजे तक कर्फ्यू
डीएम/डीसी लुधियाना वरिंदर शर्मा ने 10 मई से 5 दिन सख्त कर्फ्यू लगाने का फैसला लिया है। फाइल फोटो

लुधियाना, जेएनएन। कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर खतरनाक होते हालात काबू करने के लिए जिला प्रशासन ने सख्ती बढ़ाने का फैसला लिया है। शहर में दस मई सोमवार से 14 मई तक रोजाना दोपहर 12 बजे से लेकर सुबह 5 बजे तक कर्फ्यू रहेगा। इन पांच दिनों में सभी दुकानें, निजी दफ्तर और सभी तरह के प्रतिष्ठान दोपहर 12 बजे तक ही खुल सकेंगे।

loksabha election banner

शहर में कोरोना संक्रमण की गंभीर हालत को देखते हुए जिला मैजिस्ट्रेट-कम-डिप्टी कमिश्नर वरिंदर कुमार शर्मा ने शहर में 7 मई से लेकर 16 मई तक नई पाबंदियां लगा दी हैं। इसके तहत कर्फ्यू की अवधि में इजाफा किया गया है। 

इसके अलावा वीकेंड लॉकडाउन में कर्फ्यू शुक्रवार दोपहर 12 बजे से लेकर सोमवार सुबह पांच बजे तक लागू रहेगा। इस दौरान घरों में दूध की डिलीवरी रोजाना सुबह पांच बजे से लेकर दोपहर बारह बजे तक और शाम को पांच बजे से लेकर रात के नौ बजे तक की जा सकेगी।

यह भी पढ़ें - मानवता शर्मसार: गुरुग्राम से लुधियाना की दूरी 350 KM, कोरोना मरीज से एंबुलेंस कंपनी ने वसूला 1.20 लाख रुपये किराया

महानगर में लगातार खतरनाक हो रहा कोरोना संक्रमण 

लुधियाना में कोरोना संक्रमण के कारण लगातार हालात बिगड़ रहे हैं। शुक्रवार को ही जिले में कोरोना संक्रमण से 24 घंटे में 31 मौतें हुई हैं। कुल 1615 नए पॉजिटिव केस दर्ज किए गए हैं। लोगों की लापरवाही के कारण पिछले कुछ दिनों से हालात लगातार गंभीर बने हुए हैं। जिले में 1500 से ज्यादा लोग अब तक कोरोना की चपेट में आकर दम तोड़ चुके हैं। कोरोना वायरस की चेन तोड़ने के लिए अब प्रशासन के पास सख्ती बरतने का ही रास्ता बचा है। 

यह भी पढ़ें - Coronavirus Effect: लुधियाना की इंडस्ट्री कर्मचारियों को Covid से बचाएगी, 50% कपैसिटी पर काम करने की तैयारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.