Move to Jagran APP

टेबल टेनिस : लवकेश ने हरजिदर सिंह को 3-1 से हराकर जीता खिताब

टेबल टेनिस में लवकेश ने हरजिदर सिंह को 3-1 से हराकर खिताब जीत लिया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 09 Oct 2019 05:30 AM (IST)Updated: Wed, 09 Oct 2019 06:29 AM (IST)
टेबल टेनिस : लवकेश ने हरजिदर सिंह को 3-1 से हराकर जीता खिताब
टेबल टेनिस : लवकेश ने हरजिदर सिंह को 3-1 से हराकर जीता खिताब

संस, लुधियाना: तीसरी पंजाब स्टेट टेबल टेनिस रैकिग टूर्नामेंट के वेटर्न फाइनल में लवकेश शर्मा फिरोजपुर ने हरजिदर सिंह लुधियाना को 3-1 से हराकर खिताबी जीत दर्ज की। तीसरी पंजाब स्टेट टेबल टेनिस रैंकिंग टूर्नामेंट का आयोजन गुरु नानक स्टेडियम बैडमिटन शास्त्री हाल में जारी है। तीन दिवसीय चैंपियनशिप

loksabha election banner

में मंगलवार को वेटर्न सिगल्स, जूनियर ग‌र्ल्स सिगल्स क्वार्टर फाइनल, सब जूनियर सिगल्स क्वार्टर फाइनल व सब जूनियर सिगल्स ब्वायज व ग‌र्ल्स क्वार्टर फाइनल मुकाबले कराए गए। जिनमें सब जूनियर ब्वायज सिगल्स क्वार्टर फाइनल में सोहन जालंधर ने माधव जालंधर को 3-1 से, राजबीर जालंधर ने पार्थ अमृतसर रोमांचक 3-2 के अंतर से, सागर मोहाली ने सक्षम जालंधर को 3-2, हार्दिक जालंधर ने विनोद पटियाला को 3-1 से मात दी। इसी वर्ग सेमीफाइनल में सोहन जालंधर ने राजबीर जालंधर को 3-1 से, हार्दिक जालंधर ने सागर मोहाली को 3-1 से मात दी। फाइनल में सोहन व हार्दिक की भिडंत होगी। सब जूनियर ग‌र्ल्स सिगल्स वर्ग में कायना अमृतसर ने कशिका जालंधर को 3-1, गुलशीन पटियाला ने तेजल मोहाली को 3-0 से, सहजप्रीत लुधियाना ने एशवीर लुधियाना को 3-2 के अंतर, प्रगति मोहाली ने रिशिता जालंधर को 3-2 से हराया। इसी वर्ग सेमीफाइनल में प्रगति मोहाली ने कायना अमृतसर को 3-1 से सहजप्रीत लुधियाना ने गुलशीन को 3-0 से हराया।

वेटर्न सिगल्स सेमीफाइनल वर्ग हरजिदर सिंह लुधियाना ने मनीष शर्मा फिरोजपुर को 3-0 से, लवकेश शर्मा फिरोजपुर ने मुनीष भारद्वाज लुधियाना को 3-1 से मात देकर दी। फाइनल मुकाबले में लवकेश शर्मा फिरोजपुर ने हरजिदर सिंह लुधियाना को 3-1 से हराकर खिताबी जीत दर्ज की।

जूनियर ग‌र्ल्स सिगल क्वार्टर फाइनल अरुषि मोहाली ने मेहर लुधियाना को 3-1 से, इशरीन लुधियाना ने दीपाली जालंधर को 3-1 से, सिमरन मोहाली ने गुलशीन पटियाला को 3-2, रिशिता जालंधर ने सहजपाल लुधियाना को मात दी। इस अवसर पर मुख्य मेहमान डी सोमानी एजीएम टीआइ साइकिल ने विजेता बच्चों को पुरस्कृत किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.