Move to Jagran APP

शादी के बाद बने रहे Teacher से प्रेम संबंध, कई जगह घूमने गए, फिर हुआ Love story का दुखद अंत

कोचिंग के दौरान युवक टीचर को दिल दे बैठा। दोनों आपस में प्यार करने लगे लेकिन परिवार वालों ने दोनों की शादी कहीं और कर दी। फिर भी दोनों मिलते रहे और फिर कहानी का दुखद अंत हुआ।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Fri, 10 Apr 2020 09:11 AM (IST)Updated: Fri, 10 Apr 2020 09:11 AM (IST)
शादी के बाद बने रहे Teacher से प्रेम संबंध, कई जगह घूमने गए, फिर हुआ Love story का दुखद अंत
शादी के बाद बने रहे Teacher से प्रेम संबंध, कई जगह घूमने गए, फिर हुआ Love story का दुखद अंत

जेएनएन, सरहिंद (फतेहगढ़ साहिब)। आइलेट्स टीचर से कोचिंग लेते-लेते युवक को उससे प्यार हो गया। टीचर भी युवक को दिल दे बैठी। दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन परिवार वाले इसके लिए राजी नहीं हुए। दोनों की शादी अलग-अलग जगह हो गई, लेकिन उनका प्यार कम नहीं हुआ। शादीशुदा होने के बावजूद दोनों घर से भाग गए और कुछ दिन महाराष्ट्र, राजस्थान व हरियाणा में रहे। इसके बाद वह सरहिंद स्थित नहर किनारे पहुंचे और नहर में छलांग लगा दी। प्रेमी तो बच गया, लेकिन प्रेमिका की मौत हो गई। पुलिस ने प्रेमी का हिरासत में ले लिया है।

loksabha election banner

प्रेमिका के भाखड़ा नहर में कूदकर खुदकुशी करने के मामले में पुलिस ने मोगा निवासी ज्वेलर सिमरनप्रीत सिंह को गिरफ्तार किया है। ज्वेलर युवती का प्रेमी था और उसके साथ ही नहर में कूदा था, लेकिन वह बच गया था।

सिमरनप्रीत ने पुलिस पूछताछ में बताया कि धर्म सिंह नगर मोगा निवासी 25 वर्षीय प्रेमदीप कौर उर्फ सपना आइलेट्स टीचर थी। वह भी प्रेमदीप से आइलेट्स की कोचिंग लेता था। इस दौरान दोनों के बीच प्रेम संबंध बन गए।

सिमरनप्रीत के मुताबिक वह दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन स्वजन तैयार नहीं हुए। इसके बाद दोनों की शादी अलग-अलग जगह हो गई। मगर शादी के बाद भी वह मिलते रहे। 17 मार्च को दोनों घर से कार में भाग गए। वह कुछ दिन महाराष्ट्र, राजस्थान व हरियाणा में रहे। सात अप्रैल को दोनों सरहिंद पहुंचे और भाखड़ा नहर में छलांग लगा दी। वह तैरना जानता था, इसलिए बचकर नहर के बाहर आ गया।

सिमरनप्रीत ने बताया कि उसने प्रेमदीप को भी नहर से निकाल लिया। प्रेमदीप की हालत काफी खराब हो चुकी थी। कुछ देर बाद उसने (सिमरनप्रीत) फिर नहर में छलांग लगा दी, लेकिन दूसरी बार भी वह बच गया। वहीं, तब तक प्रेमदीप की हालत खराब हो गई थी। वह एंबुलेंस देखने जीटी रोड पर गया, लेकिन तब तक प्रेमदीप की मौत हो गई थी। पुलिस ने सूचना मिलने पर प्रेमदीप का शव और नहर किनारे से कार बरामद कर ली थी।

थाना सरहिंद पुलिस ने प्रेमदीप के भाई लवदीप सिंह की शिकायत पर खुदकुशी के लिए मजबूर करने के आरोप में सिमरनप्रीत सिंह, उसके भाई हरमनप्रीत सिंह, मां पूनम रानी रामगंज रोड मोगा और जगदीश सिंह जंडू सरदार नगर मोगा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था। लवप्रीत ने आरोप लगाया था कि आरोपित उसकी बहन को परेशान कर रहे थे, जिस कारण उसने नहर में छलांग लगा दी। पुलिस ने वीरवार को सिमरनप्रीत को गिरफ्तार कर फतेहगढ़ साहिब की अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में नाभा जेल भेज दिया।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.