लुधियाना, जेएनएन। शहर के डाबा-लोहारा रोड स्थित सुंदर नगर इलाके में एक नौसरबाज सरकार की ओर से मिलने वाली शगुन स्कीम की रकम दिलाने के बदले में कमीशन लेने का झांसा देकर महिला के कान से सोने की बालियां उतरवा ले गया। देर रात फैक्ट्री से लौटे पति को जब उसने बात बताई तो उसे ठगी का पता चला। जिसके बाद दोनों ने थाना डाबा में जाकर शिकायत दर्ज कराई।

सुंदर नगर वासी अरुण कुमार ने बताया कि बेटी की शादी के लिए गत वर्ष उसने विधायक सिमरजीत ¨सह बैंस के दफ्तर में जाकर शगुन स्कीम का फार्म भरा था। उसे सरकार की ओर से 20 हजार रुपये मिले थे। जिसके बाद उसने अपनी बेटी की शादी कर दी। बुधवार वो काम पर गया हुआ था। शाम के समय मोटरसाइकिल नंबर पीबी10एचए-5882 पर एक सरदार व्यक्ति उनके घर आया। उसके पास उनका भरा हुआ वहीं फार्म था। उसने उसकी पत्नी से पूछा कि क्या उसका नाम रिंकू देवी और उसके पति का नाम अरुण कुमार है।

रिंकू के हां बोलने पर उसने कहा कि उन्हें जो सरकार की और से शगुन की रकम मिली थी उसे दिलाने के लिए वो हर व्यक्ति से 5 हजार रुपये फीस लेते हैं। उनकी फीस अब तक नहीं आई है। रिंकू देवी ने कहा कि वो लोग गरीब हैं, फीस नहीं दे सकते। मगर उस नौसरबाज ने उसे अपनी बातों में इस तरह से उलझाया कि रिंकू ने अपने कान में पहनी सोने की बालियां उसे सौंप दी जिन्हें लेकर वह फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!