Move to Jagran APP

लुधियाना में शगुन स्कीम के पैसे दिलाने के बदले में महिला की बालियां उड़ा ले उड़ा नौसरबाज

सुंदर नगर इलाके में एक नौसरबाज सरकार की ओर से मिलने वाली शगुन स्कीम की रकम दिलाने के बदले में कमीशन लेने का झांसा देकर महिला काे चूना लगा गया।

By Edited By: Published: Thu, 17 Sep 2020 05:10 AM (IST)Updated: Thu, 17 Sep 2020 10:31 AM (IST)
लुधियाना में शगुन स्कीम के पैसे दिलाने के बदले में महिला की बालियां उड़ा ले उड़ा नौसरबाज
लुधियाना में शगुन स्कीम के पैसे दिलाने के बदले में महिला की बालियां उड़ा ले उड़ा नौसरबाज

लुधियाना, जेएनएन। शहर के डाबा-लोहारा रोड स्थित सुंदर नगर इलाके में एक नौसरबाज सरकार की ओर से मिलने वाली शगुन स्कीम की रकम दिलाने के बदले में कमीशन लेने का झांसा देकर महिला के कान से सोने की बालियां उतरवा ले गया। देर रात फैक्ट्री से लौटे पति को जब उसने बात बताई तो उसे ठगी का पता चला। जिसके बाद दोनों ने थाना डाबा में जाकर शिकायत दर्ज कराई।

loksabha election banner

सुंदर नगर वासी अरुण कुमार ने बताया कि बेटी की शादी के लिए गत वर्ष उसने विधायक सिमरजीत ¨सह बैंस के दफ्तर में जाकर शगुन स्कीम का फार्म भरा था। उसे सरकार की ओर से 20 हजार रुपये मिले थे। जिसके बाद उसने अपनी बेटी की शादी कर दी। बुधवार वो काम पर गया हुआ था। शाम के समय मोटरसाइकिल नंबर पीबी10एचए-5882 पर एक सरदार व्यक्ति उनके घर आया। उसके पास उनका भरा हुआ वहीं फार्म था। उसने उसकी पत्नी से पूछा कि क्या उसका नाम रिंकू देवी और उसके पति का नाम अरुण कुमार है।

रिंकू के हां बोलने पर उसने कहा कि उन्हें जो सरकार की और से शगुन की रकम मिली थी उसे दिलाने के लिए वो हर व्यक्ति से 5 हजार रुपये फीस लेते हैं। उनकी फीस अब तक नहीं आई है। रिंकू देवी ने कहा कि वो लोग गरीब हैं, फीस नहीं दे सकते। मगर उस नौसरबाज ने उसे अपनी बातों में इस तरह से उलझाया कि रिंकू ने अपने कान में पहनी सोने की बालियां उसे सौंप दी जिन्हें लेकर वह फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.