Move to Jagran APP

पहले सब्जी की रेहड़ी लगा करते थे रेकी, फिर करते थे लूटपाट; एक आरोपित गिरफ्तार-दूसरा फरार

शहर में चाेरी और लूटपाट की घटनाएं बढ़ती जा रही है। एडीसीपी-3 समीर वर्मा के अनुसार आरोपित संदीप सिंह सब्जी की रेहड़ी लगाता था जोकि इलाके में घूमकर पहले रेकी करते थे और उसके बाद चोरी जैसी वारदातों को अंजाम देते थे।

By Vipin KumarEdited By: Published: Sat, 27 Feb 2021 05:03 PM (IST)Updated: Sat, 27 Feb 2021 05:03 PM (IST)
पहले सब्जी की रेहड़ी लगा करते थे रेकी, फिर करते थे लूटपाट; एक आरोपित गिरफ्तार-दूसरा फरार
चोरी व लूटपाट की वारदातों को अंजाम देने का आरोपित गिरफ्तार। (फाइल फाेटाे)

लुधियाना, जेएनएन। चोरी व लूटपाट जैसी वारदातों को अंजाम देने वाले एक आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार किया है जबकि एक साथी फरार हाेने में कामयाब रहा। थाना हैबोवाल की पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। आरोपित की पहचान जालंधर बाईपास निवासी संदीप सिंह है जोकि मूल रूप से जालंधर का रहने वाला है जबकि उसके दूसरे फरार साथी का नाम नानक नगर निवासी संजय उर्फ गोंडर है। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें-यूपी के जौनपुर का ट्रक ड्राइवर लुधियाना में गिरफ्तार, अदालत ने किया था भगोड़ा घोषित

एडीसीपी-3 समीर वर्मा के अनुसार आरोपित संदीप सिंह सब्जी की रेहड़ी लगाता था जोकि इलाके में घूम कर पहले रेकी करते थे और उसके बाद चोरी जैसी वारदातों को अंजाम देते थे। पुलिस के अनुसार आरोपित के खिलाफ पहले भी मामले दर्ज हैं। वह अभी कुछ समय पहले ही जमानत पर जेल से बाहर आया था।

यह भी पढ़ें-Indian Railways News: रेल यात्रियाें काे बड़ी राहत, अब UTS on Mobile एप से भी बुक होगी अनारक्षित टिकट

आरोपित को पुलिस ने चोरी की बुलेट मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया। जिसके बाद उससे एक स्प्लेंडर बाइक, एक स्कूटी, पांच मोबाइल फोन व एक एलईडी बरामद हुई। पुलिस ने फिलहाल आरोपित को अदालत में पेश कर पूछताछ शुरू कर दी है। जिसमें और भी खुलासे होने की उम्मीद है। पुलिस का कहना है कि आराेपिताें से कई वारदाताें से पर्दा उठने की उम्मीद है। 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.