लुधियाना, जेएनएन । मॉडल टाउन में साइकिल पाट्र्स कारोबारी की पत्नी को बंधक बना नौकर दंपती ने 15 तोले सोने के जेवरात और दो लाख रुपये नकदी लूट ली। इस दौरान आरोपितों के साथ दो अन्य साथी भी घर में अंदर दाखिल हुए। पीडि़त महिला ने हाथ-पैर खोलने के बाद इसकी जानकारी अपने पति और पुलिस को दी।

थाना मॉडल टाउन पुलिस ने रजिंदर सिंह की शिकायत पर शिवा और उसकी पत्नी काजल के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। रजिंदर ने बताया कि उसकी गिल रोड पर साइकिल पार्ट की फैक्ट्री है। चार दिन पहले रजिंदर ने शिवा और उसकी पत्नी काजल को घर पर काम पर रखा। शुक्रवार को रजिंदर फैक्ट्री चला गया और उसकी पत्नी घर में अकेली थी। इसी दौरान नौकरी दंपती ने उसकी पत्नी के हाथ व पैर रस्सी बांधे। उसके बाद दोनों आरोपितों ने अलमारी से 15 तोले सोने के जेवरात व दो लाख रुपये की नकदी चोरी कर ली।

आरोपितों के दो अन्य साथी भी मौके पर आ गए। नकदी और सोने के जेवरात लूटने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए। रजिंदर सिंह के मुताबिक आरोपित पिछले चार दिन से घर में घूम रहे थे, लेकिन वह सीसीटीवी कैमरे में पूरी तरह से कैद नहीं हुए। क्योंकि वह सीसीटीवी कैमरे से बचते रहते थे। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश करनी शुरु कर दी है।

 

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Posted By: Sat Paul

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!