Move to Jagran APP

बैंस बोले, किसान पंजाब की आत्मा, हर संघर्ष को करेंगे समर्थन

विधायक सिमरजीत सिंह बैंस ने कहा कि किसान पंजाब की आत्मा है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 25 Sep 2020 03:30 AM (IST)Updated: Fri, 25 Sep 2020 03:30 AM (IST)
बैंस बोले, किसान पंजाब की आत्मा, हर संघर्ष को करेंगे समर्थन
बैंस बोले, किसान पंजाब की आत्मा, हर संघर्ष को करेंगे समर्थन

जासं, लुधियाना : कोट मंगल स्थित लोक इंसाफ पार्टी के मुख्यालय में पार्टी के अध्यक्ष विधायक सिमरजीत सिंह बैंस ने कहा कि किसान पंजाब की आत्मा है। इसके बिना शरीर कैसे जिदा रह सकता है। इसलिए किसानों के हर संघर्ष का समर्थन किया जाएगा। इसी के तहत पार्टी ने श्री फतेहगढ़ साहिब से दिल्ली तक के मार्च का आयोजन किया था। हरियाणा की भाजपा सरकार पर बरसते हुए बैंस ने कहा कि कृषि पर निर्भर हरियाणा सरकार इन दिनों किसानों की दुश्मन बनी हुई है। जो भी लोग संसद घेरने दिल्ली जाने लगते हैं, उन्हें हरियाणा में रोक लिया जाता है। संसद घेराव के लिए निकाले मार्च में बढ़चढ़कर भाग लेने वाले लोक इंसाफ पार्टी के पदाधिकारियों व वर्करों का बैंस ने आभार जताया। इस दौरान महासचिव जसविदर सिंह खालसा, प्रदीप शर्मा गोगी व सर्बजीत सिंह जनकपुरी मौजूद रहे।

loksabha election banner

डॉ. अंबेडकर नवयुवक दल टीम फोकल प्वाइंट करवाएगी बंद

आंबेडकर नवयुवक दल की ओर से पुनीत नगर ताजपुर रोड में उपाध्यक्ष जयराम मास्टर की अगुआई में बैठक की गई। इसमें बंद को समर्थन दिया गया। इस मौके पर दल के प्रमुख बंसीलाल प्रेमी ने बताया कि सुबह नौ बजे से पूरी टीम पहले ढंडारी-दिल्ली हाईवे रोड जाम करेगी। उसके बाद फोकल प्वाइंट इंडस्ट्रियल एरिया को बंद करवाया जाएगा। बैठक में गुरचरण सिंह बिल्ला, सुनील सभ्रवाल, विक्की भी मौजूद रहे।

आजाद समाज पार्टी ने कृषि विधेयक रद करने की मांग की

आजाद समाज पार्टी पंजाब ने एडीसी जनरल को मांगपत्र सौंपकर कृषि विधेयक रद करने की मांग की है। राष्ट्रपति के नाम मांगपत्र में पार्टी पदाधिकारियों ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार जातिवाद व पूंजीवाद को बढ़ावा दे रही है। ऐसे में पिछड़ा हुआ समाज प्रभावित हो रहा है। सरकार को चाहिए कि प्राइवेट सेक्टर में भी रिजर्वेशन करे, ताकि सभी का विकास हो सके। मांगपत्र में युवाओं को रोजगार, निजी क्षेत्र में अनुसूचित जाति को रिजर्वेशन देने की मांग भी की गई। इस दौरान इंद्रजीत सिंह, राहुल सिंह, चरण सिंह, गुरप्रीत सिंह मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.