लुधियाना, जेएनएन। लोक इंसाफ पार्टी के विधायक सिमरजीत सिंह बैंस पर मामला दर्ज होने के बाद कार्यकर्ताओं ने भी संघर्ष का बिगुल बजा दिया। लिप कार्यकर्ताओं ने कैप्टन अमरिंदर सिंह का पुतला फूंका और बैंस के खिलाफ किए गए पर्चे को रद करने की मांग की। लोक इंसाफ पार्टी के नेताओं ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से कहा कि अगर बैंस के खिलाफ मामला दर्ज किया है तो उन्हें कैबिनेट मंत्री भारती भूषण आशु व विधायक कुलबीर जीरा के खिलाफ भी मामला दर्ज किया जाए।

लोक इंसाफ पार्टी के एससी विंग के जिला प्रधान राजेश खोखर व उप प्रधान रविंदर के नेतृत्व में लिप कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री का पुतला फूंका। इस दौरान खोखर ने कहा कि कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु ने जिला शिक्षा अधिकारी को सरेआम धमकाया था और इसके अलावा इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के एक अफसर को फोन पर धमकाया था। इसी तरह विधायक जीरा ने भी अफसरों को धमकाया था, लेकिन उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई।

उन्होंने मांग की है कि लिप विधायक के खिलाफ दर्ज मामला रद किया जाए नहीं तो लिप कार्यकर्ता सड़क पर उतर कर संघर्ष करेंगे। वहीं सिमरजीत सिंह बैंस ने कार्यकर्ताओं को कहा कि वह शांति बनाए रखें। उनकी पार्टी लोगों के लिए काम करने वाली पार्टी है। उन्होंने कहा कि बैंस पर कोई भी पर्चे निजी नहीं हैं सभी पर्चे लोगों के लिए लड़ते हुए किए गए हैं। जो कि पूरी तरह से बेबुनियाद हैं।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!