Move to Jagran APP

संजय तलवाड़ गुट के पार्षदों का मेयर पर लेटर बम अटैक, अवैध कॉलोनियों पर कार्रवाई की उठाई मांग

तलवाड़ गुट के पार्षदों ने मेयर पर लेटर बम अटैक कर दिया। वीरवार को संजय तलवाड़ गुट के करीब आधा दर्जन पार्षदों ने मेयर को लेटर लिखकर अवैध कॉलोनियों पर कार्रवाई की मांग की है।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Fri, 08 Feb 2019 11:56 AM (IST)Updated: Fri, 08 Feb 2019 02:20 PM (IST)
संजय तलवाड़ गुट के पार्षदों का मेयर पर लेटर बम अटैक, अवैध कॉलोनियों पर कार्रवाई की उठाई मांग
संजय तलवाड़ गुट के पार्षदों का मेयर पर लेटर बम अटैक, अवैध कॉलोनियों पर कार्रवाई की उठाई मांग

जेएनएन लुधियाना : विधायक संजय तलवाड़ और मेयर बलकार सिंह संधू के बीच चल रही तनातनी कम होने का नाम नहीं ले रही। निगम हाउस की बैठक में विधायक संजय तलवाड़ ने मेयर पर सीधे-सीधे पक्षपात करने का आरोप लगा दिया था। यही नहीं तलवाड़ ने एक कॉलोनाइजर का नाम लेकर उस पर कार्रवाई करने की मांग उठाई, जिस पर आशु गुट के सदस्यों ने हल्ला करना शुरू किया और कहा कि एक कॉलोनाइजर पर कार्रवाई नहीं की जाएगी। इस दौरान तलवाड़ पर गंभीर आरोप लगाने शुरू कर दिए। 

loksabha election banner

मेयर को घेरने के लिए संजय तलवाड़ गुट के पार्षदों ने मेयर पर लेटर बम अटैक कर दिया। वीरवार को संजय तलवाड़ गुट के करीब आधा दर्जन पार्षदों ने मेयर को लेटर लिखकर अपने अपने वार्डों की अवैध कॉलोनियों के कॉलोनाइजरों पर कार्रवाई की मांग की है। पार्षदों ने मेयर को लिखे पत्रों में कहा है कि उनके वार्ड में कॉलोनाइजरों ने कई अवैध कॉलोनियां काटी हैं, जिसकी वजह से उन कॉलोनियों में विकास कार्य नहीं हो रहे हैं और लोग सुविधाओं के अभाव में जी रहे हैं। यही नहीं जब भी पार्षद उन कॉलोनियों में विकास कार्य करवाने के लिए फाइल मेयर दफ्तर में भेजते हैं तो उन्हें रिजेक्ट कर दिया जाता है। पार्षदों ने मेयर से मांग की है कि अवैध कॉलोनियों के कॉलोनाइजरों से उन कॉलोनियों की फीस वसूली जाए और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। संजय तलवाड़ गुट के पार्षद कुलदीप जंडा का कहना है कि कॉलोनाइजरों ने अवैध कॉलोनियां काटकर लोगों को धोखे में रखा है। वहीं दूसरी तरफ उन्होंने नगर निगम की आय को भी चूना लगाया है। ऐसे में कॉलोनाइजरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। 

सोशल साइट्स पर कॉलोनाइजर ने भी खोला तलवाड़ के खिलाफ मोर्चा 

संजय तलवाड़ ने जिस कॉलोनाइजर का नाम निगम हाउस की बैठक में लिया था उसके समर्थकों ने भी सोशल साइट्स पर तलवाड़ के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। उसके समर्थक कह रहे हैं कि तलवाड़ किसी लालचवश उन पर आरोप लगा रहे हैं। क्योंकि कॉलोनाइजर सभी कॉलोनियों को रेगुलर करवाने के लिए आवेदन नगर निगम में जमा करवा चुका है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.