Move to Jagran APP

राजनीतिक दल पहुंचे शहीदों के शरण में, भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु को दी श्रद्धांजलि

लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीति तेज हो गई है।

By Edited By: Published: Sun, 24 Mar 2019 06:00 AM (IST)Updated: Sun, 24 Mar 2019 09:34 AM (IST)
राजनीतिक दल पहुंचे शहीदों के शरण में, भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु को दी श्रद्धांजलि
राजनीतिक दल पहुंचे शहीदों के शरण में, भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु को दी श्रद्धांजलि

जासं, लुधियाना : लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीति तेज हो गई है। शनिवार को शहीद भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु के शहीदी दिवस पर उनकी प्रतिमाओं पर श्रद्धांजलि देने के लिए हर राजनीतिक दल पहुंचा। शहीदों को श्रद्धाजलि देने के साथ लोगों के बीच जाने का मौका किसी भी राजनीतिक दल ने नहीं गंवाया। नेताओं और कार्यकर्ताओं ने अलग-अलग ढंग से श्रद्धांजलि दी। इस दौरान यूथ अकाली अध्यक्ष गुरदीप सिंह गोशा, मीतपाल सिंह दुगरी और देहीती प्रधान प्रभजोत सिंह धालीवाल के नेतृत्व में आरती चौक में एकित्रत हुए। सैकड़ों यूथ कार्यकर्ताओं ने मानव श्रृंखला बनाकर देश के लिए मर मिटने का संकल्प किया।युवा नेताओ ने कहा कि स्वतंत्रता संग्राम के शहीद देश का अनमोल सरमाया व युवा पीढ़ी के लिए प्रेरणास्त्रोत हैं। उन्होंने कहा कि युवाओं में देश की एकता व अंखडता की रक्षा के लिए भगत सिंह, राजगुरु व सुखदेव जैसे जज्बे पर चलने की जरूरत है।

loksabha election banner

कांग्रेसियों ने जगराओं पुल पर पहुंचकर अर्पित किए श्रद्धासुमन

इसी प्रकार, कांग्रेस कमेटी की तरफ से जगराओं पुल पर पहुंचकर कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी। इस मौके पर जिला कांग्रेस कमेटी लुधियाना शहरी जिला प्रधान अश्वनी शर्मा, विधायक राकेश पांडे, विधायक सुरिंदर डावर, जिला महिला प्रधान लीना टपारिया समेत कायकर्ता मौजूद थे। प्रधान अश्वनी शर्मा ने कहा कि इन शहीदों के कारण ही भारत देश को अजादी मिली है जिन्होंने अग्रेजों के सामने डटकर मुकाबला किया और खुद को शहीद कर दिया। युवाओं को भी शहीदों के बताए मार्ग पर चलते हुए देश की उन्नति के लिए काम करना चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.