जागरण संवाददाता, जगराओं : चोरों की ओर से देर रात जगराओं तहसील कांप्लेक्स के बाहर चार दुकानों के ने शटर तोड़ दिए और दो दुकानों के शटर तोड़ने की कोशिश की परन्तु बचाव हो गया।

एडवोकेट संजीव गोयल ने बताया कि उनकी दुकान का शटर तोड़ा है और उसमें से साढ़े 12 हजार रुपये की नकदी, एक लाल चंद मोबाइल वाले की दुकान से तीस हजार रुपये के मोबाइल फोन व अन्य सामान, एडवोकेट बलदेव सिंह गिल की दुकान के तीनों शटर तोड़ दिए। इस संबंध बस स्टैंड चौकी इंचार्ज नरिदर शर्मा ने दुकानों का मुआयना किया।

एडवोकेट संजीव गोयल ने बताया कि पहले भी तहसील कांप्लेक्स में चोरियां होती रहती हैं। ऐसे में पीसीआर की गश्त को तेज किया जाए। इसके अलावा पुलिस सुरक्षा प्रबंध किए जाएं। इस मौके पर दुकानदार एडवोकेट संजीव गोयल, सरबजीत सिंह, मरकस भट्टी, बचितर सिंह अखाड़ा ने मांग की है इलाके में सुरक्षा बढ़ाई जाए। लुधियाना : चोरी का मोटरसाइकिल बेचने जा रहे युवक को थाना बस्ती जोधेवाल पुलिस ने गिरफ्तार किया। उसके कब्जे से स्पलेंडर मोटरसाइकिल (पीबी10एफआर 5990) बरामद किया गया। आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करके मंगलवार अदालत में पेश किया।

एएसआइ विजय कुमार ने बताया कि आरोपित की पहचान काली सड़क निवासी प्रिंस के रूप में हुई। सोमवार शाम गुप्त सूचना के आधार पर काली सड़क के टी-प्वाइंट पर नाकाबंदी के दौरान उसे काबू किया गया। पूछताछ में उसने बताया कि उक्त मोटरसाइकिल उसने सब्जी मंडी से चोरी किया था। पहले आरोपित किसी हौजरी काम करता था। मगर काम छूटने के बाद वो चोरी करने लगा।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!