Move to Jagran APP

किरायेदारों की करतूत का मकान मालिक ने भुगता खामियाजा, युवकों ने दुकान में घुसकर की मारपीट

आरोपित तोड़-फोड़ करने के बाद उसकी दुकान में पड़ी 1.40 लाख रुपये की नकदी सीसीटीवी कैमरे व डीबीआर भी चोरी करके ले गए हैं।

By SatpaulEdited By: Published: Sat, 04 Apr 2020 05:09 PM (IST)Updated: Sat, 04 Apr 2020 05:09 PM (IST)
किरायेदारों की करतूत का मकान मालिक ने भुगता खामियाजा, युवकों ने दुकान में घुसकर की मारपीट
किरायेदारों की करतूत का मकान मालिक ने भुगता खामियाजा, युवकों ने दुकान में घुसकर की मारपीट

लुधियाना, जेएनएन। ताजपुर रोड स्थित शराब के अहाते में मामूली बहस के बाद तीन लोगों ने तीन अन्य युवकों को बुरी तरह से पीट दिया। अभी उस मामले को लेकर दोनों पक्ष के बीच राजीनामे की बातचीत चल ही रही थी कि पिटने वाले युवकों ने तीनों युवकों से बदला लेने के लिए अपने छह साथियों के साथ मिलकर उनके मकान मालिक पर हमला कर दिया। आरोपित तोड़-फोड़ करने के बाद उसकी दुकान में पड़ी 1.40 लाख रुपये की नकदी, सीसीटीवी कैमरे व डीबीआर भी चोरी करके ले गए। अब थाना जमालपुर पुलिस ने दोनों पक्ष के 9 लोगों पर दो केस दर्ज करके आरोपितों की तलाश शुरू की है।

loksabha election banner

एएसआइ सुभाष राज ने बताया कि पहला केस भामियां खुर्द के गुरु राम दास नगर निवासी पवन दूबे की शिकायत पर दर्ज किया गया। शिकायत में पवन दुूबे ने बताया कि 18 मार्च की रात अपने दोस्त सुनील व अजय कुमार के साथ शराब के अहाते में बैठा था। इसी दौरान भामियां खुर्द के गुरु राम दास नगर निवासी सोनू ठाकुर, सागर ठाकुर तथा जमालपुर के बचितर नगर निवासी राज मनी मिश्रा ने छोटी सी बात पर उन लोहे की रॉड और तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। उनके शोर मचाने पर जमा हुए लोगों को देखकर आरोपित जान से मारने की धमकियां देते फरार हो गए। पवन को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

एएसआइ जसविंदर सिंह ने बताया कि दूसरा केस ताजपुर रोड के गुरु रामदास नगर निवासी आशुतोष मिश्रा की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि सोनू ठाकुर व सागर ठाकुर उसके किराएदार हैं। 18 मार्च काे उनके साथ हुए झगड़े की रंजिश में 21 मार्च को गुरु राम दास नगर निवासी माेनू गुर्जर, सुनील, भामियां कलां के गुरु नानक नगर निवासी शिवा, शिव नंदन, ताजपुर रोड के एमएस नगर निवासी राजू तथा मोनू नागर ने उसके डिपार्टमेंटल स्टोर में घुस कर हमला कर दिया। आरोपितों ने तेजधार हथियारों के साथ दुकान के अंदर लगे शीशों की तोड़ फोड़ की। जब उसने रोकने का प्रयास किया तो आरोपितों ने उसकी बाजू पर दातर से हमला कर घायल कर दिया। जाते समय आरोपित दुकान में पड़ी 1.40 लाख रुपये की नकदी, सीसीटीवी कैमरे तथा डीबीआर भी चोरी करके ले गए।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.