Move to Jagran APP

Kidnapping In Ludhiana : संदिग्ध परिस्थतियों में महिला व युवती लापता, अपहरण की आशंका

Kidnapping In Ludhiana थाना माडल टाउन पुलिस ने डा अंबेडकर नगर निवासी सन्नी की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 15 दिसंबर को उसकी पत्नी अनुराधा (27) घर में केसी को कुछ बताए बगैर कहीं चली गई और लौट कर नहीं आई।

By Vipin KumarEdited By: Published: Mon, 04 Jan 2021 02:41 PM (IST)Updated: Mon, 04 Jan 2021 02:41 PM (IST)
Kidnapping In Ludhiana : संदिग्ध परिस्थतियों में महिला व युवती लापता, अपहरण की आशंका
लुधियाना में संदिग्ध परिस्थतियों में महिला व युवती लापता। (फाइल फाेटाे)

लुधियाना, जेएनएन। Kidnapping In Ludhiana : शहर के विभिन्न इलाकों से संदिग्ध परिस्थतियों में महिला व युवती लापता हो गईं। हर संभावित जगह और रिश्तेदारों के यहां तलाश करने पर जब उनका कोई सुराग नहीं लगा तो मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। अब संबंधित थानों की पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ उन्हें अगवा करने के आरोप में केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है।

loksabha election banner

थाना माडल टाउन पुलिस ने डा अंबेडकर नगर निवासी सन्नी की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 15 दिसंबर को उसकी पत्नी अनुराधा (27) घर में केसी को कुछ बताए बगैर कहीं चली गई और लौट कर नहीं आई। उसे आशंका है कि किसी ने अपने निजी स्वार्थ के लिए उसे अगवा करके बंधक बना रखा है। थाना सराभा नगर पुलिस ने गांव सुनेत निवासी छोटे लाल की शिकायत पर केस दर्ज किया।

अपने बयान में उसने बताया कि उसकी बेटी प्रीति (20) अग्र नगर की कोठी नंबर 142 ए में काम करती और वहीं पर रहती थी। मगर 28 दिसंबर के दिन वह वहां किसी को कुछ बताए बगैर कहीं चली गई और लौट कर नहीं आई। उसे आशंका है कि किसी ने अपने निजी स्वार्थ के लिए उसे अगवा करके बंधक बना रखा है। गाैरतलब  है कि शहर के थानाें में अपहरण और लूटपाट के कई मामले फाइलाें में दबे हैं। पुलिस इन्हें सुलझाने में नाकाम साबित हाे रही है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.