Move to Jagran APP

बिजली बिल बकाया माफ करने संबंधी वार्ड 3 में लगाया कैंप

पंजाब सरकार की तरफ से दो किलोवाट तक लोड के बिजली उपभोक्ताओं को बड़ी राहत देते हुए उनका बकाया माफ करने और काटे गए कनेक्शन दोबारा जोड़ने का ऐलान किया गया था।

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Oct 2021 01:50 AM (IST)Updated: Fri, 22 Oct 2021 01:50 AM (IST)
बिजली बिल बकाया माफ करने संबंधी वार्ड 3 में लगाया कैंप
बिजली बिल बकाया माफ करने संबंधी वार्ड 3 में लगाया कैंप

जागरण संवाददाता, खन्ना

loksabha election banner

पंजाब सरकार की तरफ से दो किलोवाट तक लोड के बिजली उपभोक्ताओं को बड़ी राहत देते हुए उनका बकाया माफ करने और काटे गए कनेक्शन दोबारा जोड़ने का एलान किया गया था। उसे अमली जामा पहनाने के लिए पीएसपीसीएल सिटी 1 एसडीओ राजिन्दर कुमार की देखरेख में खन्ना के वार्ड 3 में नगर सुधार ट्रस्ट खन्ना के चेयरमैन गुरमिन्दर सिंह लाली के सहयोग से विशेष कैंप का आयोजन किया गया। कैंप में 60 उपभोक्ताओं की तरफ से फार्म भरवो गए। उन्हें वार्ड पार्षद अंजनजीत कौर की तरफ से तस्दीक किया गया। गुरमिदर सिंह लाली और अंजनजीत कौर ने बताया कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार की तरफ से जनता को बड़ी राहत देते हुए दो किलोवाट तक के गरीब घरेलू बिजली बिलों के डिफाल्टर उपभोक्ताओं के बिलों की बकाया राशि माफ की गई है। इसका भुगतान पंजाब सरकार की तरफ से किया जाएगा। इसके इलावा ऐसे उपभोक्ताओं के काटे गए कनेक्शन फिर बहाल करने के लिए खर्चा भी पंजाब सरकार ही उठाएगी। लाली ने कहा कि जरूरतमंद व्यक्तियों को पंजाब सरकार की इस स्कीम का लाभ उठाने के लिए विभाग को पूरी और सही जानकारी उपलब्ध करवानी चाहिए। एसडीओ राजिन्दर कुमार ने बताया कि उपभोक्ताओं की तरफ से भरा जाने वाला प्रार्थना पत्र विभाग की वैबसाईट पर भी उपलब्ध है। पीएसपीसीएल की तरफ से घर घर जा कर भी उपभोक्ताओं तक पहुंच की जाएगी और सरकार की तरफ से जारी प्रार्थना पत्र बांटे जाएंगें। इस मौके एजेई राजेश कुमार, क्लर्क सुखविन्दर सिंह, लाईनमैन सुक्खा सिंह, एएलएम सन्दीप कुमार भी मौजूद थे। ---------------------------

सचिन आनंद श्च, द्यद्ब 6 2द्धद्बह्लद्ग-ह्यश्चड्डष्द्ग: श्चह्मद्ग-2ह्मड्डश्च; 8


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.