Move to Jagran APP

आरोतियों की गिरफ्तारी की मांगो लेकर किया प्रदर्शन

रोटरी क्लब खन्ना की इमारत में तोड़फोड़ के विरोध में क्लब के सदस्यों ने रोष प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 27 Nov 2019 05:32 AM (IST)Updated: Wed, 27 Nov 2019 06:11 AM (IST)
आरोतियों की गिरफ्तारी की मांगो लेकर किया प्रदर्शन
आरोतियों की गिरफ्तारी की मांगो लेकर किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, खन्ना

loksabha election banner

रोटरी क्लब की इमारत में तोड़फोड़ करने के विरोध में क्लब सदस्यों ने मंगलवार को क्लब की इमारत के अंदर ही रोष -धरना दिया गया। इस दौरान शहर की कईं संस्थाएं भी क्लब के समर्थन में आगे आईं। और आरोपितों की गिरफ्तारी व एफआइआर की धाराओं में वृद्धि की मांग की।

इस दौरान अकाली दल की तरफ से यूथ अकाली दल की कोर समिति सदस्य यादविन्दर सिंह यादू, आम आदमी पार्टी के हलका इंचार्ज अनिल दत्त फली, आप के एडवोकेट वरिन्दर डेविट, भाजपा के राजेश डाली, पार्षद संजीव धमीजा, इंडियन मेडीकल एसोसिएशन के डॉ. जयदीप चाहल, केमिस्ट एसोसिएशन के सुनील गुप्ता, दशहरा कमेटी प्रधान विशाल बोबी, खत्री चेतना मंच के प्रधान राजिन्दर पुरी, महासचिव एसके भल्ला, युवा कांग्रेसी नेता अमित तिवारी, ब्रह्मण सभा के बीके दत्त, एडवोकेट मुनीश खन्ना, एडवोकेट परमजीत सिंह, एडवोकेट अमित वर्मा, सिम्मी स्पो‌र्ट्स क्लब की सिम्मी बत्ता, पूजा गोयल, शिव सेना के अवतार मौर्या, जतिदर नारंग ने रोटरी क्लब का डट कर साथ देने का भरोसा दिया।

बेनकाब हों साजिश रचने वाले

वक्ताओं ने कहा कि इस करोड़ों की जमीन पर कब्जे की साजिश के पीछे जो लोग हैं, वे बेनकाब होने चाहिए। यह गुंडागर्दी निदनीय है। इस मौके क्लब के प्रधान अशोक नागी, सुनील टंडन, बृज मोहन शर्मा, मंगत राम अरोड़ा, राजिन्दर अरोड़ा, सीए कपिल चिकरसाल, अजय भंडारी, नवदीप शर्मा, अनिल गोयल, मनीष भांबरी, डा. परमिन्दर सिंह बराड़, डा. रविन्द्र सूद, गुरविन्दर गुरी जुनेजा, मोहित गोयल पोंपी, परमजीत सेतिया, अनिल गोयल, शीनू अरोड़ा और शेर बहादुर शामिल थे।

धरने में नहीं पहुंचा कांग्रेस का कोई बड़ा नेता

रोटरी क्लब खन्ना की तरफ से इस रोष धरने संबन्धित सोमवार से सोशल मीडिया द्वारा लोगों को लामबंद किया गया था और लोगों को साथ देने की अपील की गई थी। धरने दौरान इस बात की चर्चा होती रही कि इस धरने में अकाली दल, भाजपा, आम आदमी पार्टी और अन्य सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधि शामिल हुए पर कांग्रेस का कोई बड़ा नेता शामिल नहीं हुआ। कुछ वक्ताओं की तरफ से अप्रत्यक्ष रूप से रोटरी क्लब पर कब्•ा करने को कुछ कांग्रेसी नेताओं की साजिश भी बताया गया। भाजपा ने पुलिस के ढीले रवैये की निदा की

उधर, भाजपा खन्ना मंडल प्रधान दिनेश विज ने रोटरी क्लब की जमीन पर कब्•ा करने की नीयत से तोड़फोड़ करने वाले आरोपितों के साथ पुलिस द्वारा बरती जा रही ढील को अफसोस जनक बताया। उन्होंने कहा किा एफआइआर दर्ज होने के बावजूद आरोपितों को गिरफ्तार न करना पुलिस की नीयत सवाल खड़े कर रहें है। इस सब में कहीं न कहीं स्थानीय सत्ताधारी नेताओं और प्रशासन की मिलीभगत है। विज ने चेतावनी दी कि अधिकारी अपनी ड्यूटी को सही ढंग से निभाएं। नहीं तो जनता सम्मान वापस लेना भी जानती है। इस अवसर पर मंडल उपाध्यक्ष बबला मेहता, महासचिव सतीश वर्मा व सचिव जसपाल कालीराव आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.