जागरण संवाददाता, खन्ना

सीवरेज की समस्या से जूझ रहे वार्ड 14 के भाजपा पार्षद सुधीर सोनू और वार्डवासियों की नगर कौंसिल के ईओ रणबीर सिंह से उनके कार्यालय में तीखी नोकझोंक हो गई। बताया जा रहा है कि पार्षद के नेतृत्व में वार्ड के लोग समस्या के समाधान के लिए ईओ से मिलने गए थे। इस दौरान ईओ ने सीवरेज प्रोजेक्ट के अपने हाथ में न होने और सीवरेज बोर्ड से बात करने की बात कही गई। लेकिन, लोगों ने ईओ से पिछले पांच साल का हिसाब मांगा तो माहौल तनावपूर्ण हो गया। वार्ड पार्षद सोनू का कहना है कि पिछले पौने पांच साल में कांग्रेसी नगर कौंसिल को मांग पत्र देते देते थक चुके हैं। उनके साथ सिर्फ इसलिए पक्षपात किया जा रहा है क्योंकि वह भाजपा के पार्षद हैं। गुस्साए लोगों ने कहा कि वे 11 दिसंबर को शिअद के साथ मिल कर पंजाब सरकार और विधायक का पुतला फूकेंगे।

पार्षद सोनू ने ईओ को बताया कि वार्ड 13 और 14 के गुरु गोबिद सिंह नगर की मेन रोड, गली नंबर पांच से 10, इंद्र मेमोरियल स्कूल के आसपास और गुरु नानक नगर की गली नंबर दो में सीवरेज की निकासी तथा कुछ नई गलियों में सीवरेज न होने से वहां गंदा पानी भरा रहता है, जिससे इलाकावासी परेशान हैं। पार्षद ने कहा कि वार्ड के लोग समस्याओं से त्रस्त हैं और ईओ चुपचाप बैठे तमाशा देख रहे हैं।

अमरूत योजना में नहीं है यह लाइन : एसडीओ

वार्ड का जायजा लेने मौके पर पहुंचे एसडीओ सीवरेज बोर्ड व जेई ने कहा कि अमरूत योजना के तहत किए जा रहे काम में यह लाईन नहीं है। इस लिए वह ये काम नहीं कर सकते।

ये रहे मौजूद

इस मौके राजेश शर्मा, परगट सिंह, पप्पू सिंह, दीदार सिंह, वरिदर बत्ता, शिव नारंग, महिदर सिंह ठेकेदार, दयाल सिंह, सतीश नारंग, अमरीक सैनी, नेत्र सिंह, गुरप्रीत सिंह, नरेश, गुरदीप सिंह, बिक्कर सिंह, नछत्तर सिंह, अर्जुन, कुलदीप सिंह, सिकंदर, लड्डू सिंह, मनोज शर्मा, अमित नारंग, जसवंत सिंह, खजान सिंह, काका सिंह, रजत, गोल्डी, प्रदीप शर्मा, कृपाल सिंह, दीपक नारंग, राम मूर्ति भी मौजूद थे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!