जागरण संवाददाता, खन्ना : जमीन पर कब्जों का पर्याय बन चुके खन्ना की कब्जा फैक्ट्री रोड पर शुक्रवार को एक और प्लाट पर कब्जे के आरोप लगे हैं। एक प्लाट पर हो रखी चारदीवारी के बावजूद उसके गेट का ताला तोड़ दिया गया। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। फिलहाल पुलिस ने काम रोक दिया है। पुलिस ने दोनों पक्षों को बातचीत के लिए थाने में बुलाया है।

खुद को प्लाट का मालिक कहने वाले अजय कुमार निवासी अमलोह रोड ने बताया कि उनके पिता अरूण कुमार ने इस इलाके में प्लाट काट कर बेचे थे। प्लाट की चारदीवारी कर उसे गेट लगवाया गया था। उनका कारोबार पंजाब से बाहर है, इसलिए वे यहां कम ही आ पाते हैं। इसके कारण एक शिवसेना नेता ने कुछ सियासी लोगों के साथ मिलकर ताला तोड़ कर कब्जे की कोशिश की।

खबर मिलते ही अजय ने इसकी सूचना पुलिस को दी। एसएचओ सिटी-2 रजनीश सूद ने मौके पर एएसआई जगदीप ¨सह को मौके पर भेजा। अजय कुमार ने पुलिस के सामने प्लाट की रजिस्ट्री रखी। जबकि दूसरे पक्ष का करमजीत को प्लाट के कागजात दिखाने को कहा गया तो वह मौके पर कागज पेश नहीं कर पाया। इस पर पुलिस ने एक दिन का समय अमरजीत को कागजात दिखाने को दे दिया।

अमरजीत ¨सह ने कहा कि वह कब्जा करने नहीं आए थे। उन्होंने प्लाट का बयाना किया हुआ है। उन्हें अजय कुमार से पता चला कि जगह विवाद वाली है। वे अब अपना बयाना वापिस ले लेंगे। एसएचओ रजनीश सूद ने कहा कि कब्जा करने वाली पार्टी को कागजात दिखाने को एक दिन का समय दिया गया है। अगर वे ऐसा नहीं कर पाए तो कार्रवाई की जाएगी।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!