जागरण संवाददाता, लुधियाना। भाजपा के पंजाब प्रभारी प्रभात झा ने कहा है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सोचना चाहिए कि उनकी ओर ही जूते क्यों उछाले जाते हैं। कहीं कोई कारण तो होगा ही। हालांकि किसी पर जूता फेंकने को वह सही नहीं ठहराते लेकिन अगर बार-बार किसी एक ही व्यक्ति के साथ ऐसा हो रहा है तो फिर सोचना पड़ेगा कि गड़बड़ी कहां है।

पढ़ें : प्रभात झा ने कहा- सिद्धू दंपती भाजपा में ही रहेंगे, नवजोत का कुछ भी बोलने से इन्कार

वह यहां पत्रकारों बातचीत में कहा कि अरविंद केजरीवाल को सोचना चाहिए कि उनके साथ बार-बार ऐसा क्यों हो रहा है। इस तरह जूते फेंका जाना बिल्कुल सही नहीं है, लेकिन इसके कारणों पर भी विचार हो। भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष विजय सांपला की नियुक्ति के सवाल पर उन्होंने कहा कि पार्टी ने उन्हें अहम जिम्मेदारी देते हुए उन पर विश्वास जताया है। अब उन्हें इस विश्वास को सही साबित करना है।

पढ़ें : जगमीत बराड़ ने कैप्टन अमरिंदर पर फिर किया हमला, मांगा इस्तीफा

सिद्धू दंपती को कोई खास जिम्मेदारी सौंपे जाने के सवाल पर नपी तुली प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू सांसद रहे हैं और उनकी पत्नी विधायक व सीपीएस हैं। यह जिम्मेदारी ही तो है। उनके पार्टी छोडऩे की अटकलों को सिरे से नकारते हुए उन्हाेंने कहा कि डा. नवजोत कौर सिद्धू वह उनके साथ ही पार्टी के प्रचार अभियान में जुटी रहीं। ऐसे में कैसे कह सकते हैं कि वह पार्टी छोड़कर जा रही हैं।

Posted By: Sunil Kumar Jha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!