Move to Jagran APP

जल्द आएगा कपिल शर्मा शो, गुत्थी को लेकर अटकलें

कपिल शर्मा एक बार फिर से टीवी शो के जरिए लोगों को हंसाने की तैयारी में जुट गए हैं। 12 अक्टूबर को अपनी नई पंजाबी फिल्म सन ऑफ मनजीत सिंह के रिलीज होते ही वह मुंबई चले जाएंगे और उसके बाद कपिल शर्मा शो शुरू करने की फॉर्मेलिटी पूरी करेंगे।

By JagranEdited By: Published: Mon, 08 Oct 2018 09:30 AM (IST)Updated: Mon, 08 Oct 2018 09:30 AM (IST)
जल्द आएगा कपिल शर्मा शो, गुत्थी को लेकर अटकलें
जल्द आएगा कपिल शर्मा शो, गुत्थी को लेकर अटकलें

जागरण संवाददाता, लुधियाना : कपिल शर्मा एक बार फिर से टीवी शो के जरिए लोगों को हंसाने की तैयारी में जुट गए हैं। 12 अक्टूबर को अपनी नई पंजाबी फिल्म सन ऑफ मनजीत सिंह के रिलीज होते ही वह मुंबई चले जाएंगे और उसके बाद कपिल शर्मा शो शुरू करने की फॉर्मेलिटी पूरी करेंगे।

loksabha election banner

नए आने वाले शो के लिए सेट सेलेक्ट कर लिया है। शो में उनके सहयोगी सुनील ग्रोवर के आने की अटकलें हैं लेकिन उन्होंने साफ कर दिया कि फिलहाल सुनील ग्रोवर गुत्थी उनके शो का हिस्सा नहीं होंगे। उन्होंने यह भी कहा कि सुनील ग्रोवर फिलहाल अपनी फिल्मों में विजी हैं। उनके पास समय हुआ तो उन्हें शो में शामिल किया जा सकता है। रविवार को कपिल शर्मा ने लुधियाना में अपनी नई आ रही फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे।

कपिल शर्मा और गुरप्रीत घुग्गी की नई फिल्म सन ऑफ मनजीत सिंह 12 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। गुरप्रीत घुग्गी ने बताया कि उनकी छवि अब तक एक कॉमेडियन की रही है। पर यह फिल्म पूरी तरह से क्लासिक सिनेमा से जुड़ी है। इस फिल्म को जो भी देखेगा, उसे अपने जीवन से जुड़ी फिल्म लगेगी। उन्होंने कहा कि माता-पिता बच्चे पर दबाव बनाते हैं और उसे अपने हिसाब से करियर बनाने के लिए कहते हैं। इस वजह से बच्चा डिप्रेशन में जा रहा है। बच्चों को उसके हिसाब से करियर चयनित करने की छूट दी जाए। हां इतना जरूर है कि माता-पिता उस पर नजर जरूर रखें। उन्होंने कहा कि उनकी यह फिल्म बच्चों के साथ माता-पिता के सबंधों को मजबूत करने में अहम योगदान देगी। उन्होंने बताया कि इस फिल्म में कपिल ने एक्टिंग नहीं की है लेकिन उन्होंने दो गाने गाए हैं। इस दौरान फिल्म के डायरेक्टर बिक्रम ग्रोवर, जपजी खैहरा, रमन रोमाना भी मौजूद रहे।

यूथ फेस्टिवल में हो रही खानापूर्ति, बच्चों का टैलेंट नहीं उभर रहा

गुरप्रीत घुग्गी ने बताया कि कॉलेज लेवल पर होने वाले यूथ फेस्टिवल अब सिर्फ खानापूर्ति के लिए रह गए हैं। इससे प्रतिभाएं सामने नहीं आ रही हैं। उन्होंने कहा कि कॉलेज प्रोफेशनलों को ढूंढकर लाते हैं और उन्हें अपनी तरफ से यूथ फेस्टिवल में परफॉर्म करवाते हैं। इससे कॉलेजों को ट्रॉफी तो मिल जाती है लेकिन बच्चों का टैलेंट उभर कर नहीं आ रहा। उन्होंने कहा कि कपिल शर्मा, वो खुद व उनकी फिल्म की पूरी स्टार कास्ट कॉलेजों के यूथ फेस्टिवल से निकले हैं।

कपिल बोले, किसी भी लड़की से छेड़छाड़ ठीक नहीं

तनु श्री की तरफ से नाना पाटेकर पर लगाए जा रहे आरोपों पर कपिल शर्मा ने कहा कि उनके आरोप सही हैं या गलत, यह तो वह नहीं जानते। पर कहीं भी लड़कियों और महिलाओं के साथ छेड़छाड़ ठीक नहीं है। इससे समाज और उस इंडस्ट्री का नाम बदनाम होता है जिसमें वह काम करते हैं। कपिल ने कहा कि लड़कियों का यौन शोषण व उनसे छेड़छाड़ करने वालों को एक्सपोज जरूर किया जाना चाहिए ताकि उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई हो सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.