लुधियाना, [मुनीश शर्मा]। JOB Fair In Ludhiana: अगर आप नौकरी (JOB) की तलाश में हैं, तो यह खबर आपके लिए हैं। आज आप चार लाख रुपये प्रति वर्ष तक का पैकेज लेकर अपने जीवन की बेहतर शुरुआत कर सकते हैं। जी हां। जिला ब्यूरो आफ इंप्लायमेंट एवं इंटप्राइजिज (District Bureau of Employment and Enterprises) लुधियाना (Ludhiana) की ओर से प्रताप चौक स्थित डीबीईई (BBEE) के कार्यालय में जाॅब फेयर (Job Fair) का आयोजन आज किया जा रहा है। इस हाईएंड जाब फेयर (Job Fair) में कंपनियों की ओर से दो से चार लाख रुपये के पैकेज दिए जाएंगे। 6 दिसंबर दिन सोमवार को सुबह 10 बजे से एक बजे तक लगने वाले इस जाब फेयर में 3 नामी कंपनियां आइसीआइसीआइ  बैंक, रेडियंट इंडस्ट्री और रब्रिम रोजगार इंडिया भाग ले रही हैं। आइसीआइसीआइ बैंक (ICICI Bank) की ओर से रिलेशनशिप मैनेजर (Relationship Manager) के लिए पद है।

यह भी पढ़ें-Egg Price Hike: पंजाब में अंडे की लंबी छलांग, गिरते तापमान से चार दिन में 38 रुपये का उछाल

महिला और पुरुष दाेनाें ले सकते हैं हिस्सा

इसके लिए ग्रेजुएशन होने के साथ-साथ उम्र सीमा 18 से 30 वर्ष है और इसमें महिला और पुरुष दोनों भाग ले सकते हैं। रेडियंट इंडस्ट्री की ओर से मनटेनेंस हेड के पद है। इसमें आइटीआइ मकैनिकल एवं इलेक्ट्रिकल को प्राथमिकता दी जाएगी। इसमें उम्र सीमा 30 से 40 वर्ष होगी। इसमें पुरुष ही भाग ले सकते हैं।

यह भी पढ़ें-Ludhiana Covid Cases Update: शहर में फिर बढ़ा कोरोना संक्रमण, 84 दिन बाद 24 घंटे में 9 मरीज मिले

ज्यादा लाेगाें काे देंगे राेजगार

इसी प्रकार रब्रिम रोजगार इंडिया की ओर से आप्रेशन एग्जीक्यूटिव पद के लिए ग्रेजुएट भाग ले सकेंगे। इसके लिए उम्र सीमा 18 से 30 वर्ष है, इसमें पुरुष महिला दोनों भाग ले सकते हैं। डिप्टी सीईओ नवदीप सिंह ने कहा कि इस रोजगार मेले में अधिक से अधिक युवाओं को रोजगार देने का प्रयास होगा।

यह भी पढ़ें-Hit and Run: लुधियाना में तेज रफ्तार का कहर, कार सवार ने दिव्यांग को कुचल 3 वाहनाें को मारी टक्कर

Edited By: Vipin Kumar