Move to Jagran APP

गुज्जरों के डेरे से ढाई लाख के गहने व नगदी चोरी

बोहापुर में गुज्जरों के डेरे से बीती रात चोरों ने दीवारों में सेध लगा कर ढाई लाख रुपये के गहने व नगदी चोरी कर ली।

By JagranEdited By: Published: Wed, 16 Sep 2020 06:49 AM (IST)Updated: Wed, 16 Sep 2020 06:49 AM (IST)
गुज्जरों के डेरे से ढाई लाख के गहने व नगदी चोरी
गुज्जरों के डेरे से ढाई लाख के गहने व नगदी चोरी

जेएनएन, श्री माछीवाड़ा साहिब : बोहापुर में गुज्जरों के डेरे से बीती रात चोरों ने दीवारों में सेध लगा कर ढाई लाख रुपये के गहने व नगदी चोरी कर ली। गुज्जर भाईचारे से संबंधित सुराजदीन ने बताया कि वह बीती रात अपने परिवार समेत घर के आंगन में सो रहा था कि चोर खेतों की तरफ से उसके मकान की दीवार को 2-3 जगह से सेंध लगाकर अंदर दाखिल हुए। सुराजदीन अनुसार उसने एक दिन पहले ही 15 हजार रुपये डेयरी वाले से दूध बेचने के बदले लिए थे और 11 हजार रुपये उसका लड़का फैक्ट्री में से तनख्वाह लेकर आया था जो चोरों ने चोरी कर लिए। इस के इलावा चोर उसकी बहु व बेटी के सोने के गहने भी उड़ा कर ले गए। सुराजदीन अनुसार 26 हजार की नगदी व गहनों समेत उसका ढाई लाख रुपये का समान चोरी हो गया। सुराजदीन ने इस सबन्धित पुलिस थाना समराला को भी सूचित कर दिया है।

loksabha election banner

----

शराब, गांजा व हेरोइन समेत तीन गिरफ्तार

पुलिस ने विभिन्न जगहों से तीन तस्करों को शराब, गांजा व हेरोइन के साध गिरफ्तार किया है। उनके खिलाफ केस दर्ज करके अदालत में पेश किया गया। जहां से रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है। थाना मेहरबान पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर सतलुज दरिया बांध के पास कच्ची शराब तैयार करके बेच रहे तस्कर को गिरफ्तार किया। उसके कब्जे से पांच लीटर शराब, 120 लीटर लाहन, लोहे का ड्रम, मिट्टी का घड़ा तथा प्लास्टिक का पाइप बरामद किया गया। एएसआइ मखन सिंह ने बताया कि आरोपित तोता मसीह गांव सेलकीआणा का रहने वाला है। पुलिस की सीआइए-2 टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर शेर पुर की मच्छी मार्केट में दबिश देकर एक आदमी को सात किलो गांजे के साथ गिरफ्तार किया। एएसआइ मेजर सिंह ने बताया कि आरोपित निजामुद्दीन अंसारी बहादर के रोड स्थित सिमरन फैक्ट्री में रहता है। पुलिस की सीआइए-2 टीम ने गीता नगर इलाके में की गई नाकाबंदी के दौरान एक व्यक्ति को तीन ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया। एएसआइ राजकुमार ने बताया कि आरोपित आशीष कुमार टिब्बा रोड के न्यू पंजाबी बाग का रहने वाला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.