Move to Jagran APP

दरवाजा रह गया खुला, चोरों ने 25 तोले जेवर और नकदी पर किया हाथ साफ Ludhiana News

हवलदार ने कहा कि पड़ोस में लगे सीसीटीवी की फुटेज चेक करने पर पता चला है कि राजीव के चले जाने के बाद उनके घर में काम करने वाली नौकरानी के अलावा और कोई नहीं घुसा।

By Vikas KumarEdited By: Published: Mon, 13 Jan 2020 03:07 PM (IST)Updated: Mon, 13 Jan 2020 03:07 PM (IST)
दरवाजा रह गया खुला, चोरों ने 25 तोले जेवर और नकदी पर किया हाथ साफ Ludhiana News
दरवाजा रह गया खुला, चोरों ने 25 तोले जेवर और नकदी पर किया हाथ साफ Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। मोती नगर में एक घर में दिनदहाड़े घुसे चोर लाखों के जेवर और नकदी पर हाथ साफ कर गए। घटना के समय सास व बहू घर में ही मौजूद थीं। इसका पता तब चला, जब छोटा बेटा और उसकी पत्नी घर लौटे।

loksabha election banner

थाना मोती नगर पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेने के बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर दिया है। हवलदार अनिल कुमार ने बताया कि यह केस मोती नगर निवासी राजीव छाबड़ा की शिकायत पर दर्ज किया गया। उसने बताया कि वह भगवान चौक में स्टेशनरी की दुकान करता है। 11 जनवरी को उनके रिश्तेदारी में फंक्शन था। सुबह 10 बजे वह पत्नी के साथ वहां चला गया। उस समय उसकी भाभी पायल उपरी मंजिल में थी जबकि मां प्रेम लता नीचे वाले प्लोर पर थी। उसने घर से निकलते हुए अपनी मां से गेट बंद करने के लिए कहा भी था, मगर उनकी तबियत खराब थी। इस कारण बेड पर लेटे हुए उनकी आंख लग गई। उसी दौरान चोर घर में घुस गए और अलमारी में रखे सोने के सेट, चार चूडिय़ों समेत कुल 25 तोले जेवर और 25 हजार की नकदी पर भी हाथ साफ कर गए।

हवलदार ने कहा कि पड़ोस में लगे सीसीटीवी की फुटेज चेक करने पर पता चला है कि राजीव के चले जाने के बाद उनके घर में काम करने वाली नौकरानी के अलावा और कोई नहीं घुसा। पूछताछ के लिए उसे बुलाया गया है। मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.