Move to Jagran APP

गांधी जयंती पर शहरवासियों को समर्पित होगा जगराओं पुल, मेयर संधू ने लगाई ठेकेदारों की क्लास

मेयर बलकार सिंह संधू ने वीरवार को जगराओं पुल का दौरा किया और दोनों कांट्रेक्टरों की जमकर क्लास लगाई और कहा कि 25 सितंबर तक पुल तैयार नहीं हुआ तो दोनों के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Thu, 17 Sep 2020 04:00 PM (IST)Updated: Thu, 17 Sep 2020 04:00 PM (IST)
गांधी जयंती पर शहरवासियों को समर्पित होगा जगराओं पुल, मेयर संधू ने लगाई ठेकेदारों की क्लास
गांधी जयंती पर शहरवासियों को समर्पित होगा जगराओं पुल, मेयर संधू ने लगाई ठेकेदारों की क्लास

लुधियाना, जेएनएन। जगराओं पुल को आम लोगों के लिए खोलने की तारीख पर तारीख मिल रही हैं। मेयर बलकार सिंह संधू ने पहले 15 सितंबर तक जगराओं पुल चालू करने का वादा किया था लेकिन रेलवे और नगर निगम के कांट्रेक्टरों की लेटलत्तीफी से मेयर का वादा पूरा नहीं हो सका। मेयर बलकार सिंह संधू ने वीरवार को जगराओं पुल का दौरा किया और दोनों कांट्रेक्टरों की जमकर क्लास लगाई। क्लास लगने के बाद दोनों ने वादा किया कि 25 सितंबर तक वह पुल तैयार करके निगम को सौंप देंगे।

loksabha election banner

दोनों कांट्रेक्टरों से बात करने के बाद मेयर बलकार सिंह संधू ने घोषणा की कि पहले तो इस माह के अंत में पुल आम लोगों के लिए खोल दिया जाएगा। उन्हाेंने कहा कि गांधी जयंती पर पुल का विधिवत उद्घाटन कर दिया जाएगा। इस तरह जगराओं पुल खोलने की एक और तारीख सामने आ गई। मेयर वीरवार को जब जगराओं पुल पहुंचे तो उन्होंने रेलवे के कांट्रेक्टर से बात की। रेलवे कांट्रेक्टर ने बताया कि उनका काम फाइनल स्टेज पर है और अगले चार दिन में काम पूरा हो जाएगा। उसने कहा कि कुछ हिस्से में पेंटिंग रह गई जबकि प्रीमिक्स प्लांट न खुलने के कारण प्रीमिक्स डालने का काम रह गया।

उन्होंने कहा कि इन चार दिनों में रेलवे अपने हिस्से पर प्रीमिक्स डालकर काम पूरा हो जाएगा। निगम के ठेकेदार ने कहा कि रेलवे का काम पूरा होने के बाद उन्हें चार दिन और चाहिए। ताकि पुल की अप्रोच रोड को पुल से जोड़ा जा सके। कांट्रेक्टर ने कहा कि इन तीन-चार दिनों में वह सड़क का बेस तैयार कर लेंगे और उसके बाद प्रीमिक्स डाल दी जाएगी। मेयर ने उन्हें कहा कि दोनों के चार-चार दिन की बात करें तो 25 सितंबर तक पुल तैयार होना चाहिए। अगर 25 सितंबर तक पुल तैयार नहीं हुआ तो दोनों के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा। इस दौरान उनके साथ पार्षद राकेश पराशर भी मौजूद थे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.