जगराओं, जेएनएन। भाजपा पंजाब जत्थेबंदी के महासचिव दिनेश कुमार जगराओं भाजपा संगठन उत्सव समारोह मुख्य मेहमान के तौर पर उपस्थित हुए। भाजपा महासचिव दिनेश कुमार ने कहा कि पार्टी की ओर से पंजाब में एक करोड़ सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा गया है। लोगों में भाजपा की मेंबरशिप लेने के लिए बेहद उत्सुकता है। उन्होंने बताया कि मेंबरशिप का अभियान पूरा होने के बाद 11 अगस्त से संगठन के चुनाव पर काम शुरू हो जाएगा। उन्होंने बताया कि बूथ स्तर पर राष्ट्रीय स्तर तक संगठन की चुनाव काम नवंबर तक पूरा कर लिया जाएगा।

दिनेश ने बताया कि वह दिन ज्यादा दूर नहीं, जिस दिन पंजाब में भाजपा का एक मजबूत संगठन नजर आएगा। भाजपा के जिला प्रधान गौरव खुल्लर ने पार्टी नेताओं का जगराओं में आने पर स्वागत करते हुए जिले मे मेंबरशिप के चल रहे काम की विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने बताया कि जिले को प्रदेश की ओर से मिले लक्ष्य को हर वर्ष में पूरा किया जाएगा। इस मौके पर भाजपा की सूबा सचिव व जिले की इंचार्ज रेणु थापर ने भी इश दौरान संबोधित किया।

इस मौके जिला महासचिव प्रदीप जैन, एडवोकेट विवेक भारद्वाज, नगर काउंसिल रायकोट के प्रधान सलिल जैन, पार्षद किम्मी वर्मा, पार्षद दर्शन ¨सह गिल, हनी गोयल, कपिल गर्ग, जगदीश ओहरी, कृष्ण लाल, सुशील जैन, अवतार कौर, स्वर्ण कौर काउंके, दर्शन लाल सम्मी, रमन अरोड़ा, युवा मोर्चा के जिला प्रधान अमित सिंगल सहित जगराओं, रायकोट, पक्खोवाल, जोधां, गालिब कलां, मुल्लांपुर, हठूर मंडलां के प्रधान, सदस्य इंचार्ज, सहित मेंबरशिप इंचार्ज, बूथ प्रधान व भाजपा वर्कर उपस्थित रहे।