लुधियाना, जेएनएन। स्पेशल टास्क फोर्स ने शहर के थाना डिवीजन दो के प्रभारी और उसके ड्राइवर को 10.35 ग्राम हेरोइन के साथ काबू किया है। उनके पास छह मोबाइल फोन भी बरामद हुए हैं। दोनों के खिलाफ एसटीएफ थाना मोहाली में अपराधिक मामला दर्ज किया गया है।

जानकारी के अनुसार मंगलवार देर रात को स्पेशल टास्क फोर्स ने सब इंस्पेक्टर अमनदीप गिल को उसके ड्राइवर अजय कुमार के साथ काबू किया गया है। एक पुलिस अधिकारी के अनुसार जिस वक्त थाना प्रभारी को गिरफ्तार किया उस समय वह खुद भी नशे का सेवन कर रहा था। 

---------------------------------------------

40 पेटी शराब के साथ पांच गिरफ्तार 

पुलिस ने विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए शराब तस्करी के मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार कर केस दर्ज किया है। आरोपितों के पास से 40  पेटी शराब बरामद हुई। थाना दुगरी पुलिस ने नहर के पुल पर की गई नाकाबंदी के दौरान कार सवार तीन लोगों को 38 पेटी शराब के साथ काबू किया। हवलदार मोहन सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान दुगरी एलआइजी फ्लैट्स निवासी कमलजीत सिंह, साहिल और टिंकू भगत के रूप में हुई।

इसी तरह थाना टिब्बा पुलिस ने गरेवाल कॉलोनी में नाकाबंदी कर एक व्यक्ति को 1 पेटी व 4 बोतल शराब के साथ काबू किया। एएसआइ जसपाल सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान शिंगार रोड के राम नगर निवासी जसविंदर सिंह के रूप में हुई है। थाना चार पुलिस ने छावनी मोहल्ला के खरबंदा चौक में दबिश देकर एक अशोक कुमार नाम के एक व्यक्ति को नौ बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया है। 

 

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Posted By: Sat Paul

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!