जासं, लुधियाना : मैं कदी कॉलेज तां नी गया, पर इस फिल्म 'च कम्म करके मेरे कॉलेज दे अरमान पूरे हो गए। यह बात अभिनेता गिप्पी ग्रेवाल ने कही। वह शुक्रवार को अपनी फिल्म 'इक संधू हुंदा सी' की प्रमोशन के लिए पूरी स्टार कास्ट के साथ शहर पहुंचे थे। यह फिल्म 28 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

गिप्पी ने कहा कि बारहवीं करने के बाद उन्होंने होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई शुरू की और साथ ही जॉब करने लग गए थे। अक्सर युवाओं से ही सुनते थे कि कॉलेज लाइफ बेहतरीन होती है।

उनके मन में मलाल जरूर होता था कि आखिर कॉलेज लाइफ को मिस क्यों कर दिया। खैर उनकी यह चाह फिल्म इक संधू हुंदा सी के जरिए पूरी हो गई। अभिनेता गिप्पी ने कहा कि फिल्म के दौरान ही उन्होंने कॉलेज लाइफ देखी जो बेहद मजेदार रही। हालांकि फिल्म एक्शन लव स्टोरी पर है और इसमें यूनिवर्सिटी के चुनाव दिखाए गए हैं।

बॉलीवुड के अभिनेता एवं मूल रूप से साहनेवाल के निवासी धर्मेद्र को कूमकलां के रहने वाले गिप्पी ग्रेवाल अपना आइडल मानते हैं और उनके एक्शन को ही पंजाब में प्रमोट कर रहे हैं। कॉमेडी और एक्शन दोनों में से किस किरदार को वह पसंद करते हैं, इस सवाल पर गिप्पी बोले कि उन्हें एक्शन जोनर ज्यादा पसंद है पर पंजाबी फिल्मों में ज्यादातर कॉमेडी को पंसद किया जाता है। इक संधू हुंदा सी के बारे गिप्पी ने कहा कि वर्ष 2012 में ही यह फिल्म उनके पास थी पर बजट का सही इस्तेमाल व समय को देखते हुए फिल्म अब तैयार हुई। फिल्म में संधू का किरदार निभा रहे गिप्पी ने फिल्म में गीत भी गाए हैं। गिल का करेक्टर निभा रहे रोशन प्रिस ने कहा कि फिल्म में उनका पंगेबाज वाला करेक्टर देखने को मिलेगा। इस दौरान अन्य स्टार कास्ट में लेखक एवं गायक हैप्पी रायकोटी, विक्रम, धीरज ग्रेवाल, भाना भी शामिल रहे। मेरी प्राथमिकता जरूरतमंदों की सेवा ही रहेगी: अनमोल

फिल्म में लुधियाना के अनमोल क्वात्रा ने कॉलेज के लड़के का किरदार निभाया है। अनमोल ने कहा कि बेशक वह ग्लैमर की तरफ चले गए हैं, पर उनकी पहली प्राथमिकता मरीजों, जरूरतमंदों की सेवा करना ही रहेगा। अनमोल ने कहा कि फिल्म के जरिए जो भी पैसा मिलेगा, उसका कुछ हिस्सा एनजीओ को देना चाहेंगे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!