श्री माछीवाड़ा साहिब, जेएनएन। लुधियाना के सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने कहा कि विधानसभा में कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार ने केंद्र सरकार के कृषि सुधार कानूनों को नकार दिया है। इसलिए पंजाब के भाजपा नेता कृषि कानूनों को रद्दी की टोकरी में डालकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दे दें। माछीवाड़ा में पत्रकारों से बातचीत करते हुए बिट्टू ने कहा कि भाजपा ने लोकसभा में किसान विरोधी कृषि कानून पास किए लेकिन कैप्टन सरकार ने नया बिल पास करके उन्हें रद्दी बना दिया। अब हम यह रद्दी बने कानून भाजपा के प्रदेश प्रधान अश्वनी शर्मा और दूसरे नेताओं को देंगे।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने किसान हितों के लिए स्पष्ट स्टैंड लिया है। जो नये बिल पास किए गए हैं, उनके तहत अब किसानों की लूट नहीं होगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की तरफ से अभी किसान हितों की शुरुआत है, इस बिल पर अभी राष्ट्रपति व राज्यपाल के दस्तखत होने हैं और यदि उन्होंने पंजाब के पास किए गए बिलों पर सहमति न जताई तो कांग्रेस के सांसद दिल्ली जाकर धरना देंगे।

सांसद बिट्टू ने कहा कि भाजपा नेताओं की तरफ से उनके खिलाफ विभिन्न थानों में शिकायतें दर्ज करवाई जा रही हैं। यदि पर्चे भी दर्ज हो जाते हैं तो वह भी उन के लिए मेडलों जैसे हैं, क्योंकि हम सभी पंजाबी किसान हैं और हमारा राज्य खेती-किसानी पर ही निर्भर है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!