जेएनएन, लुधियाना। ढंडारी खुर्द इलाके में एक व्यक्ति ने अवैध संबंध के शक में अपनी पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया और खुद ही अपने ससुरालियों को हत्या की जानकारी दी। थाना साहनेवाल पुलिस ने मृतका का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेजा।

जतिंदर तिवारी की 10 साल पहले अंजलि तिवारी (28) से शादी हुई थी। जतिंदर और अंजलि का एक बेटा और एक बेटी भी है। जतिंदर को अंजलि पर अवैध संबंध का शक रहता था। इसके चलते दोनों में काफी विवाद होता रहता था। इसके चलते अंजलि चार साल पहले अपने दोनों बच्चों को साथ लेकर अमृतसर स्थित मायके चली गई।

बच्चों को अमृतसर छोड़ आया था आरोपी

शुक्रवार को जतिंदर तिवारी अमृतसर अंजलि से समझौता करने चला गया। समझौते के दौरान यह तय हुआ कि जतिंदर भी अमृतसर में ही परिवार के साथ रहेगा। उसके बाद जतिंदर अपनी पत्नी अंजलि को साथ लेकर लुधियाना आ गया और दोनों बच्चे अमृतसर ही छोड़ आया, ताकि सारा सामान लेकर अमृतसर वापस जा सके।

ससुरालियों से बोला, अंजलि का शव उठा ले जाएं

गत रात्रि जतिंदर तिवारी ने अंजलि की गला रेतकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद शव को कमरे में बंद कर बिहार स्थित जिला भभूआ के गांव पिपरा चला गया। इस दौरान रास्ते में जतिंदर ने अपने ससुरालियों को फोन कर बताया कि उसने अंजलि की हत्या कर दी है और घर से शव उठा ले जाएं।

फोन सुनते ही अंजलि के परिजनों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही थाना साहनेवाल पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया। थाना साहनेवाल एसएचओ सुङ्क्षरदर सिंह ने कहा कि आरोपी जतिंदर तिवारी के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ेंः ऐसा क्या हुआ कि महिला ने राष्ट्रपति से मांगी इच्छामृत्यु, पुलिस व समाज पर सवाल

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!