संसू,लुधियाना। Dispute In Ludhianaः  शहर की सैनी कालोनी में वीरवार सुबह एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के साथ हुए विवाद के बाद पेट में चाकू घोपकर खुदकुशी करने की कोशिश की, जख्मी हालत में व्यक्ति को तुरंत सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। जहा घायल के पेट मे से अंतड़ियों के बाहर आने से उसका खून अधिक मात्रा में बह गया, जिससे व्यक्ति बेहोश हो गया। अस्पताल में डाक्टरों ने घायल को तुरंत आपरेशन थिएटर में ले जाकर उसका इलाज करना शुरू किया। फिलहाल व्यक्ति की हालत गंभीर बताई जा रही है।

घायल भरत गोस्वामी (40) की पत्नी बबिता ने अस्पताल में बताया कि वीरवार की सुबह उसका पति शराब के नशे में धुत होकर उससे विवाद करने लग गया। इसके बाद उसने तहत में आकर के अपने पेट में चाकू घोप लिया। जिसे तुरंत उसने पड़ोसियों की सहायता से अस्पताल में पहुंचाया। वहीं अस्पताल प्रशासन ने तुरंत उसे भर्ती कर मामले की सूचना थाना मोती नगर की पुलिस को दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें-कूड़ा फेंकने से मना किया तो पीटा

लुधियाना। थाना जोधेवाल के अधीन कैलाश नगर चौक में एक व्यक्ति को घर के सामने कूड़ा फेंकने से मना किया तो उन्होंने उक्त व्यक्ति की जमकर पिटाई कर दी। साथ ही जान से मारने की धमकियां देते हुए फरार हो गए। पीड़ित जोनी कुमार ने पुलिस को बताया कि आरोपित मनवीर सिंह, कुलदीप सिंह का भांजा और उसकी पत्नी के अलावा नेपाली किरायेदार अकसर उनके निवास के सामने कूड़ा फेंक देते थे। जब उन्होंने उन्हें ऐसा करने से रोका तो तैश में आकर उसे पीट डाला। जब उन्होंने शोर मचाया तो उसे जान से मारने की धमकियां देते हुए फरार हो गए। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है, लेकिन उनकी गिरफ्तारी नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें-Ludhiana Lodhi Club के सचिवों का फैसला दरकिनार, मुक्तसर का कैटरर्स संभालेगा चार्ज; जानें पूरा मामला

 

Edited By: Vipin Kumar