Move to Jagran APP

लुधियाना में नाराज पत्नी को मनाने गए पति को किया इतना जलील कि उसने दे दी जान

मृतक की पत्नी मालती दशहरे वाले दिन नाराज होकर अपनी बहन सुनीता के घर बच्चों को लेकर चली गई थी। टिंकू उसे लेने के लिए 16 नवंबर को उसकी बहन के घर गया तो उन्होंने उसे गाली गलौज कर जलील किया और खाली हाथ वापस भेज दिया।

By Rohit KumarEdited By: Published: Wed, 18 Nov 2020 05:19 PM (IST)Updated: Wed, 18 Nov 2020 05:22 PM (IST)
लुधियाना में नाराज पत्नी को मनाने गए पति को किया इतना जलील कि उसने दे दी जान
मृतक की पत्नी समेत पांच लोगों के खिलाफ थाना दाखा में मुकदमा दर्ज किया गया है।

जगराओं, जेएनएन। पत्नी और ससुराल परिवार से परेशान युवक ने अपने घर में पंखे के साथ फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने के आरोप में मृतक की पत्नी समेत पांच लोगों के खिलाफ थाना दाखा में मुकदमा दर्ज किया गया है। एएसआइ गुरसेवक सिंह ने बताया कि मृतक के पिता चंद्रपाल निवासी बाबूपुरवा थाना कमासिन तहसील बबेरू जिला बांदा उत्तर प्रदेश तत्काल निवासी दशमेश नगर मुल्लापुर दाखा ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया कि उसके लड़के टिंकू की शादी करीब नौ वर्ष पहले मालती पुत्री टिर्रा निवासी मसीबां थाना कमासिन तहसील बबेरू जिला बांदा उत्तर प्रदेश के साथ हुई थी।

loksabha election banner

दोनों का एक पांच वर्ष का लड़का और दो वर्ष की लड़की है। टिंकू की पत्नी मालती दशहरे वाले दिन नाराज होकर अपनी बहन सुनीता के घर बच्चों को लेकर चली गई थी। टिंकू उसे लेने के लिए 16 नवंबर को उसकी बहन के घर गया तो उन्होंने उसे गाली गलौज कर जलील किया और खाली हाथ वापस भेज दिया। अगले दिन सुबह ही उसके लड़के टिंकू ने कमरे का दरवाजा अंदर से बंद करके पंखे से मफलर बांध कर खुदकुशी कर ली।

चंद्रपाल की शिकायत पर मृतक की साली सुनीता, उसके पति बाबूराम, उनका लड़का पप्पू सभी निवासी गांव चरका थाना मरका तहसील बबेरू जिला बांदा उत्तर प्रदेश, तत्काल निवासी मोटर नजदीक पानी की टंकी गांव छोटी ललतों, मृतक का साला रामप्रसाद और मृतक की पत्नी मालती के खिलाफ थाना दाखा में मुकदमा दर्ज किया गया।

घर में घुसकर महिला की बालियां झपटी

जगराओं। चोर लुटेरों के हौंसले इस कदर बुलंद हो चुके हैं कि अब वह घर में घुसकर भी वारदात को अंजाम देने लगे हैं। ऐसा ही एक मामला गांव पोना में सामने आया है जब दो लुटेरे घर में बैठी महिला के कानों से बालियां झपट कर फरार हो गए। हरबंस कौर निवासी गांव पोना ने कहा कि उसका लड़का सुखदीप सिंह अपने परिवार समेत फिलिपिन में रहता है और वह अपने नौकर के साथ घर में रहती है। वह अपने घर के मेन गेट के पास अंदर बैठी हुई थी तो सुबह 11 बजे के करीब दो अज्ञात लड़के घर में आए और कानों से आधे तोले की सोने की बालियां खींचकर फरार हो गए । थाना सदर जगराओं ने दो व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.