Move to Jagran APP

पत्नी के चरित्र पर करता था शक, झगड़े के दौरान गला दबाकर कर दी हत्या

शहर के बसंत एवेन्यू में मजदूर ने पत्नी का गला घोंटकर हत्या कर दी। फिलहाल आरोपित पति फरार है। बताया जा रहा है कि वह पत्नी के चरित्र पर शक करता था।

By Sat PaulEdited By: Published: Sat, 09 Mar 2019 01:46 PM (IST)Updated: Sat, 09 Mar 2019 01:46 PM (IST)
पत्नी के चरित्र पर करता था शक, झगड़े के दौरान गला दबाकर कर दी हत्या
पत्नी के चरित्र पर करता था शक, झगड़े के दौरान गला दबाकर कर दी हत्या

जेएनएन, लुधियाना। शहर के बसंत एवेन्यू में मजदूर ने पत्नी का गला घोंटकर हत्या कर दी। फिलहाल आरोपित पति फरार है। बताया जा रहा है कि वह पत्नी के चरित्र पर शक करता था। वह दोनों बसंत एवेन्यू में एक प्रॉपर्टी डीलर के कार्यालय में रहते थे। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में रखा गया है।

loksabha election banner

चौकी बसंत एवेन्यू के प्रभारी एएसआइ गुरबक्शीश सिंह ने बताया कि उत्तर प्रदेश के जिला बलरामपुर का निवासी पवन कुमार पत्नी आरती के साथ बसंत एवेन्यू में एक प्रॉपर्टी डीलर के कार्यालय में रहता था। वह कार्यालय के पीछे खाली प्लाट में खाना बनाते थे और वहीं सो जाते थे। पवन कुमार दिन के समय फैक्टरी में काम करने जाता था और आरती कार्यालय की देखभाल करती थी। पिछले कुछ दिनों से पवन को शक था कि उसकी पत्नी के किसी से अवैध संबंध हैं। इसी कारण दोनों में अकसर झगड़ा रहता था। वीरवार की देर शाम को दोनों के बीच फिर से झगड़ा हुआ। इसी दौरान पवन ने गला दबा कर आरती को मौत के घाट उतार दिया। देर रात तक कार्यालय में लाइटें जलती रहने के कारण आसपास के लोग अंदर गए तो अंदर आरती का शव मिला।

चौकी बसंत एवेन्यू के इंचार्ज एएसआइ गुरबक्शीश सिंह ने बताया कि आरोपित ने गला किस चीज से दबाया है अभी पता नहीं चल पाया है। आरोपित की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे काबू कर लिया जाएगा। मृतक आरती के परिजनों को सूचना दे दी गई है। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.