Move to Jagran APP

अवैध संबंधों के कारण पति ने की पत्नी के आशिक की हत्या, ऐसे दिया वारदात को अंजाम Ludhiana News

पुलिस जांच में पता चला कि अजय राय ठेकेदार ने अपने भाई सत्यम सुरेश राय झूम लाल और मिस्त्री अनिल कुमार के साथ मिलकर मनोज की हत्या कर शव खाली प्लाट में फेंक दिया था।

By Vikas KumarEdited By: Published: Fri, 16 Aug 2019 12:10 PM (IST)Updated: Fri, 16 Aug 2019 03:35 PM (IST)
अवैध संबंधों के कारण पति ने की पत्नी के आशिक की हत्या, ऐसे दिया वारदात को अंजाम Ludhiana News
अवैध संबंधों के कारण पति ने की पत्नी के आशिक की हत्या, ऐसे दिया वारदात को अंजाम Ludhiana News

जागरण संवददाता, लुधियाना। गांव कक्का में खाली प्लाट से मिले मजदूर की हत्या कर फेंके शव के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। उसकी हत्या प्रेमिका के पति ने अपने चार साथियों के साथ मिलकर की थी। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपितों को गिरफ्तार भी कर लिया है। जबकि, तीन की तलाश की जा रही है। एडीसीपी अजिंदर सिंह ने बताया कि छह अगस्त को गांव कक्का के पास खाली प्लाट से एक मजदूर का शव मिला था, जिसके सिर में चोट के निशान थे। पुलिस ने शव को सिविल अस्पताल में रखवाकर उसकी शिनाख्त के प्रयास शुरू कर दिए।   

loksabha election banner

इस दौरान  मृतक की पहचान मनोज कुमार निवासी गांव पानपुर थाना उराईं जिला मुजफ्फरपुर बिहार के रूप में हुई। मृतक के भाई मुनीश कुमार और चचेरे भाई नरेश कुमार ने बताया कि मनोज कुछ समय पहले ही गांव से आया था। उसके टिब्बा रोड की स्टार सिटी कॉलोनी निवासी ठेकेदार अजय राय की पत्नी राम कुमारी के साथ अवैध संबंध थे। इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो पता चला कि अजय राय ठेकेदार ने अपने भाई सत्यम, सुरेश राय, झूम लाल और मिस्त्री अनिल कुमार के साथ मिलकर मनोज कुमार को टिब्बा रोड से छोटा हाथी पर उठाया था। इसके बाद लोहे के सरिए से उसकी हत्या कर शव खाली प्लाट में फेंक दिया था। 

आरोपित अजय राय ने बताया कि मनोज गांव में ही रहता था और कभी कभार लुधियाना आता था। यहां आने के बाद वह राम कुमारी से मिलता था। कई बार समझाने के बाद भी जब मनोज कुमार ने उसकी बात नहीं मानी और राम कुमारी से मिलता रहा तो उसने उसकी हत्या की योजना बनाई थी। हत्या से पहले एक व्यक्ति ने मोटरसाइकिल पर रेकी की थी और उसे बहाने से छोटे हाथी में डालकर अगवा किया था। पुलिस ने अजय राय और अनिल कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि बाकी लोगों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.