जगराओं, (लुधियाना) संवाद सहयोगी। अवैध संबंधाें ने एक हंसते खेलते परिवार काे उजाड़ दिया। पत्नी के अवैध संबंधों से परेशान एक युवक ने घर में फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर दी। जसवीर सिंह की शादी करीब सात वर्ष पहले गगनदीप कौर निवासी बिलासपुर जिला मोगा के साथ हुई थी।

शादी के बाद जसवीर की माैसी के बेटे मंगल सिंह का घर में आना जाना बढ़ने के साथ ही भाभी गगनदीप कौर के साथ अवैध संबंध स्थापित हो गए। इस बारे में जब मृतक के पिता शिंगारा सिंह ने आपत्ति जताई फिर भी वह लगातार घर आता रहा। पंचायत बुलाकर भी मंगल काे रोकने की कोशिश की लेकिन वह नहीं माना।

एक महीने पहले पुत्रवधू को ले गया साथ

करीब एक महीना पहले मंगल सिंह हमारे गांव में आया और मेरी पुत्रवधू गगनदीप कौर और उनकी चार वर्ष की बेटी को अपने साथ ले गया। उसके बाद मंगल सिंह के घर उसके गांव गया और पुत्रवधू को वापस चलने के लिए कहा, लेकिन उसने आने से इंकार कर दिया। इसके बाद वह पोती को लेकर वापस आ गया।  तीन-चार दिन पहले बेटा जसवीर सिंह अपनी पत्नी गगनदीप कौर को लेने के लिए उसके गांव गया था। वहां पर उससे मारपीट की और उसका पर्स तथा आधार कार्ड वगैरह निकाल लिए। इसके साथ ही पोती को भी वहां पर रख लिया।

 यह भी पढ़ें-पंजाब में पर्यावरण प्रेमियों की कोशिशें रंग लाई, अमृतसर-बठिंडा नेशनल हाईवे पर लगेंगे 1 लाख पौधे

 मारपीट के बाद जसवीर सिंह काे घर से निकाला

इसके बाद बेटा मानसिक तौर पर परेशान रहने लगा। सोमवार रात को 11:00 बजे के करीब जसवीर सिंह ने कमरे में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। शिंगारा सिंह के बयान पर मंगल सिंह निवासी चंबा खुर्द और गगनदीप कौर निवासी बिलासपुर जिला मोगा के खिलाफ धारा 306 के तहत थाना सदर रायकोट में मुकदमा दर्ज किया है। इसकी पुष्टि एएसआइ गुरनाम सिंह ने की है।

 यह भी पढ़ें-Powercom का कारनामाः ट्रक ड्राइवर काे 2.47 लाख का बिजली बिल थमाया; शिकायत करने पर नहीं हाे रही सुनवाई

 

Edited By: Vipin Kumar