Move to Jagran APP

दूसरी बार बेटी को जन्म दिया तो पत्नी को मारपीट कर घर से निकाला, पति पर केस दर्ज Ludhiana News

पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसका पति नशे का सेवन करके मारपीट करता था। एक साल पहले ससुराल वालों ने दोनों बेटियों को अपने पास रख कर पीड़िता रमनदीप को मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया।

By Vikas KumarEdited By: Published: Sat, 18 Jan 2020 12:31 PM (IST)Updated: Sat, 18 Jan 2020 02:44 PM (IST)
दूसरी बार बेटी को जन्म दिया तो पत्नी को मारपीट कर घर से निकाला, पति पर केस दर्ज Ludhiana News
दूसरी बार बेटी को जन्म दिया तो पत्नी को मारपीट कर घर से निकाला, पति पर केस दर्ज Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। महिला पुलिस ने दहेज प्रताडऩा आरोप में पति पर केस खिलाफ केस दर्ज किया है।  पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस कमिश्नर को दी थी। मॉडल ग्राम एक्सटेंशन निवासी रमनदीप कौर ने अपने पति, ससुर और दो ननदों के खिलाफ दहेज प्रताड़ता के आरोप लगाए थे। 

loksabha election banner

रमनदीप कौर के पिता शरणजीत सिंह चावला ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी की शादी गगन अरोड़ा निवासी न्यू शिवाजी नगर के साथ 14 सितंबर 2007 को की थी। शादी के बाद उसके ससुराल वाले रमनदीप को दहेज के लिए मानसिक व शारीरिक तौर पर प्रताड़ित करते थे। शादी के एक साल बाद उसने एक बेटी को जन्म दिया। उन्होंने बताया कि मेरी बेटी अपना घर बसाने के लिए अपने ससुराल वालों के हर जुल्म को सहती रही। दूसरी बार जब रमनदीप गर्भवती हुई तो उसके ससुराल वाले उसे टेस्ट करवाने के लिए कहने लगे। लेकिन उसने टेस्ट कराने से मना कर दिया। उसने फिर एक बेटी को जन्म दिया। इसके बाद ससुराल वाले उसे पहले ज्यादा प्रताड़ित करने लगे।

पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसका पति नशे का सेवन करके अपने घर वालों के कहने पर मारपीट करता था।  एक साल पहले ससुराल वालों ने दोनों बेटियों को अपने पास रख कर पीड़िता रमनदीप को मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया। रमनदीप कौर द्वारा जो पुलिस के पास लिखित शिकायत में अपने ससुराल वालों के खिलाफ लगाए आरोपों की जांच के बाद जांच अधिकारी वीना रानी ने पीड़िता के पति गगन अरोड़ा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.