Move to Jagran APP

Youth Congress चुनाव को लेकर होर्डिंग पॉलिटिक्स शुरू, रात में होगा जोड़-तोड़ Ludhiana News

यूथ कांग्रेस चुनाव को लेकर कांग्रेसियाें ने पूरी तैयारी कर ली है। जगह जगह प्रचार की मुहिम ने जोर पकड़ा हुआ है।

By Edited By: Published: Wed, 04 Dec 2019 06:00 AM (IST)Updated: Wed, 04 Dec 2019 12:20 PM (IST)
Youth Congress चुनाव को लेकर होर्डिंग पॉलिटिक्स शुरू, रात में होगा जोड़-तोड़ Ludhiana News
Youth Congress चुनाव को लेकर होर्डिंग पॉलिटिक्स शुरू, रात में होगा जोड़-तोड़ Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। यूथ कांग्रेस चुनाव को लेकर कांग्रेसियाें ने पूरी तैयारी कर ली है। जगह जगह प्रचार की मुहिम ने जोर पकड़ा हुआ है। कई स्थानों पर प्रत्याशियों के बैनर लोगों को आकर्षित कर रहे हैं। चुनाव को लेकर शहर भर में कांग्रेसी उम्मीदवारों ने होर्डिंग लगाए हैं।

loksabha election banner

इस दौरान कांग्रेसी उम्मीदवारों में एक तरह से होर्डिंग पॉलिटिक्स शुरू हो गई है। साथ ही युवाओं की तरफ से बैनर और पोस्टर भी लगाए गए हैं, जिसमें उन्होंने कांग्रेसी विधायकों के बेटों की फोटो लगाई है। इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी यूथ कांग्रेस नेता पूरी तरह से प्रचार करने में जुटे हुए हैं।

वहीं, बुधवार को शुरू होने वाले यूथ कांग्रेस चुनाव को लेकर पुलिस की तरफ से भी सुरक्षा के इंतजाम कड़े कर दिए गए हैं। ताकि चुनाव के दौरान किसी भी प्रकार का कोई माहौल खराब न हो सके। इसके अलावा मंगलवार को कई यूथ कांग्रेसी नेता जोड़तोड़ की राजनीति करने में जुटे हुए हैं।

माना जा रहा है कि रात में यूथ कांग्रेसी उम्मीदवार एक-दूसरे को समर्थकों को तोड़ने की कोशिश करेंगे, इसके लिए सीनियर नेताओं की भी यूथ नेता मदद लेंगे। बुधवार को शुरू होने वाले यूथ कांग्रेस चुनाव अगले तीन दिन तक चलेंगे। इसको लेकर सभी विधानसभा क्षेत्रों में मतदान केंद्र बनाए गए हैं। इसके अलावा, खुद के चहेते नेताओं को जीताने के लिए कांग्रेसी विधायक भी यूथ कांग्रेसी वर्करों को मैसेज करवाने में जुटे हुए हैं, ताकि उनका चहेता यूथ नेता चुनाव में जीत हासिल कर उनका वर्चस्व खड़ा कर सके।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.