जागरण संवाददाता, पटियाला। शहर के ऐतिहासिक काली देवी मंदिर में बेअदबी के बाद आए आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रधान भगवंत मान का हिंदू संगठनाें के नेताओं ने घेराव कर दिया। आप के सीएम फेस मान को मंदिर से भागकर अपना पीछा छुड़ाना पड़ा। संगठन नेताओं ने उनसे जवाब तलबी की के वह कल से अब तक कहां थे। कल दोपहर 2:00 बजे बेअदबी की घटना हुई है और आज भी शाम 4:00 बजे मंदिर में आए हैं। आम आदमी पार्टी के सीएम फेस भगवंत मान ने उनके सवालों का कोई जवाब नहीं दिया।

आम आदमी पार्टी के सीएम फेस भगवंत मान काे पुलिस ने सुरक्षा घेरे में निकाला। (जागरण)

यह भी पढ़ें-पटियाला के काली माता मंदिर में बेअदबी, सिंहासन पर चढ़कर मां की मूर्ति से लिपटने वाला युवक गिरफ्तार

आप पंजाब के सहप्रभारी राघव चड्ढा भी आए थे पटियाला

मंगलवार काे उनके साथ मंदिर में आप पंजाब के सहप्रभारी राघव चड्ढा भी आए थे। राघव को भी मंदिर के बाहर आने के बाद मौजूद विरोध प्रदर्शन करने वालों से दूर भागना पड़ा। पुलिस की सुरक्षा में भगवंत मान को मंदिर से बाहर गाड़ी तक लाया गया। माैके पर हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं। हिंदू संगठनाें ने आम आदमी पार्टी के खिलाफ प्रदर्शन भी किया।

यह भी पढ़ें-पंजाब की दाखा सीट पर राेचक हाेगा मुकाबला, कैप्टन के 2 पूर्व ओएसडी आमने-आमने ठाेक रहे चुनावी ताल

पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले बढ़ी बेअदबी की घटनाएं

गाैरतलब है कि पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले बेअदबी के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। हैरानी की बात यह है कि सरकार की ढिलाई से इस तरह की वारदातें लगातार बढ़ रही है। पुलिस भी इन मामलाें में सख्ती नहीं बरतती है। पंजाब में पहले अमृतसर के दरबार साहिब और कपूरथला में भी बेअदबी करने वाले 2 युवकाें काे भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला था। इसके बाद भी बेअदबी की घटनाओं में कमी नहीं आई है। पटियाला में बेअदबी के बाद हिंदू समुदाय का गुस्सा चरम पर है।

यह भी पढ़ें-काली माता मंदिर में बेअदबी के विराेध में हिंदू संगठनाें का पटियाला बंद, सिद्धू व परनीत काैर ने की निंदा

Edited By: Vipin Kumar