जागरण संवाददाता लुधियाना। Hit and Run: सिविल लाइन स्थित पुराना दयानंद अस्पताल के बाहर तेज रफ्तार वरना कार ने सड़क क्रॉस कर रहे व्यक्ति को कुचल दिया, जिससे उसकी माैके पर ही मौत हो गई। उसे कुचलने के बाद वरना कार ने सड़क किनारे खड़ी तीन अन्य काराें को जबरदस्त टक्कर मार दी। हादसे में चारों कारें बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी के सड़क किनारे खड़ी एक अन्य वरना कार टक्कर लगने के बाद काफी आगे जाकर एक पेड़ से जा टकराई।

घटना का पता चलते ही थाना डिवीजन नंबर आठ पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचा दिया। हादसाग्रस्त हुए सभी वाहनों को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। घटना सोमवार सुबह करीब 7:30 बजे की है। हैबोवाल निवासी वरना कार सवार किसी काम से बस स्टैंड की ओर जा रहा था। बताया जा रहा है कि उसकी कार की स्पीड बहुत ज्यादा थी। पुराना दयानंद अस्पताल की बगल वाली गली से एक कार अचानक बाहर निकल आई। जिससे वरना कार चालक का नियंत्रण बिगड़ गया।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में नए निवेश पर पीपीसीबी का अडंगा, 500 यूनिट काे चलाने की नहीं मिल रही मंजूरी; जानें कारण

पीर बाबा की मजार में गया था व्यक्ति

कार को टक्कर मारते हुए उसने सामने से सड़क पार कर रहे अज्ञात विकलांग व्यक्ति को कुचल दिया। बताया जा रहा है कि पीर बाबा की मजार में रहने वाला वह व्यक्ति सुबह लघुशंका के लिए जा रहा था। उससे टक्कर लगने के बाद वरना कार ने सड़क किनारे खड़ी तीन अन्य कारों को टक्कर मार दी। पुलिस ने वरना कार चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। गाैरतलब है कि शहर में तेज रफ्तार वाहन चालकाें के कारण हादसे बढ़ रहे हैं।

यह भी पढ़ें-Ludhiana Covid Cases Update: शहर में फिर बढ़ा कोरोना संक्रमण, 84 दिन बाद 24 घंटे में 9 मरीज मिले

Edited By: Vipin Kumar